main page

रश्मि देसाई ने शुरु की 'नागिन 4' की शूटिंग, सेट से लीक हुआ वीडियो

Updated 11 March, 2020 04:08:57 PM

टीवी क्वीन एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ''नागिन 4'' इन दिनों फैंस के बीच काफी पाॅपुलर है। वहीं शो में बिग बाॅस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की एंट्री की खबर के बाद से  फैंस इसे लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' इन दिनों फैंस के बीच काफी पाॅपुलर है। वहीं शो में बिग बाॅस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की एंट्री की खबर के बाद से  फैंस इसे लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।

 

 

इस वीडियो में रश्मि नागिन की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं। माना जा रहा है कि शो के सेट से शूटिंग के दौरान लीक हो गया है। सामने आई इस वीडियो में रश्मि व्हाइट एंड ओरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ये होली सीक्वेंस की शूटिंग है, जिसमें रश्मि बा के साथ नजर आ रही हैं।

 

इसके साथ ही इसी लुक में रश्मि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिडांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस रश्मि के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मि नागिन 4 में नयनतारा यानि जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करेंगी। वहीं शो शो में रश्मि जैस्मिन के रोल में दिखेंगी या कोई नया कैरेक्टर के रूप में एंट्री मारेंगी, इस पर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है
 

: Smita Sharma

rashami desaiekta kapoorsupernatural shownaagin 4shootingjasmin bhasinBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...