main page

माहिरा के सपोर्ट में आई रश्मि, बोली 'मैंने ट्रॉफी लेने से मना कर दिया था'

28 February, 2020 01:34:57 PM

बिग बाॅस का 13वां सीजन खत्म हो चुका है, इसके बाद भी इसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त टक्कर थी, लेकिन वह ट्रॉफी हार गई थी और चौथे स्थान पर रही थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बाॅस का 13वां सीजन खत्म हो चुका है, इसके बाद भी इसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त टक्कर थी, लेकिन वह ट्रॉफी हार गई थी और चौथे स्थान पर रही थी। वहीं, 'दिल से दिल तक की' अदाकारा माहिरा शर्मा को मोस्ट स्टाइलिश कंटेंस्टेंट ऑफ बिग बाॅस 13 दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला था। इसके बाद से यह विवादों में हैं। दरअसल, आयोजको का कहना है कि उन्होंने यह अवार्ड रश्मि को दिया था, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया था। 

Bollywood Tadka
एक सवाल के जवाब में रश्मि देसाई ने कहा कि ये माहिरा की गलती नहीं है। उन्होंने हम सभी को आमंत्रित किया था। हमें कुछ और बताया गया था और वहां हुआ कुछ और था। उन्होंने कहा कि दादा साहेब फाल्के एक बहुत सम्मनीय पुरस्कार है, जिसमें आप उन लोगों को आमंत्रित करते हैं, जिन्हें आपको हल्के में नहीं लेना चाहिए। अगर वहां कुछ हुआ है तो यह आयोजको की गलती है। 

Bollywood Tadka
पूरे मामले में माहिरा शर्मा की गलती होने के बारे में रश्मि ने कहा कि यह माहिरा है जो इसमें शामिल हो गई है। अभी यह एक चरण चल रहा है और लोगों ने इसका फायदा उठाया है। यह मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। आयोजकों द्वारा पुरस्कार दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे कुछ और बताया गया था और हुआ कुछ और। मैंने जब ट्रॉफी लेने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा कि वे उसे घर पहुंचा देंगे। 

Bollywood Tadka
माहिरा को पूरे मामले में माफी मांगने का कहे जाने के सवाल पर रश्मि ने कहा कि मैंने उससे बात की थी। उसकी कोई गलती नहीं है। जो भी समस्याएं आ रही हैं वह उसके कारण नहीं आ रही है। यह उन लोगों के कारण हो रही है जो इसमें शामिल है।


Rashami desaiMahira sharmaDada saheb falke awardbollywood newsbollywood latest newsBiggBoss
loading...