main page

कैमरे के सामने पलक झपकते ही रश्मि देसाई ने बदले कपड़े, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Updated 05 May, 2021 01:27:51 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पलक झपकते ही कपड़े बदलते दिख रही हैं।

मुंबई एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पलक झपकते ही कपड़े बदलते दिख रही हैं। रश्मि के पहले लुक की बात करें वह येलो कलर के जयपुरी स्टाइल आउटफिट में नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

रश्मि क्रॉप टॉप के साथ ही प्लाजो कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने टाॅप के साथ मैचिंग शर्ग कैरी किया हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स के कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं 'उतरन' एक्ट्रेस के दूसरे लुक की बात करें तो वह वॉयलेट कलर के ट्यूनिक ऑउटफिट में नजर आती हैं उन्होंने गले में चोकर और बेलेजर कैरी किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें कि रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के बाद एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आई थीं।रश्मि जल्द ही वेब शोज और सीरीज में कदम रखेंगी।रश्मि की वेब सीरीज 'तंदूर' रिलीज होगी। इस सीरीज में रश्मि देसाई ने एक पॉलिटीशियन पलक का किरदार निभाया है। इसमें रश्मि देसाई के साथ  'इंसाइड एज' फेम तनुज विरवानी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

rashami desaivideoviralinternetBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...