main page

रश्मि अगडेकर ने स्वरा भास्कर के साथ 'रसभरी' में अपने किरदार के यादगार पलों को किया याद

Updated 03 June, 2021 03:18:31 PM

रश्मि अगडेकर ने अपने अभिनय से कई लोगो को परदे पर एंटरटेन किया है, अभिनेत्री ने 2017 में सीरीज "देव दी दी " से अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग की शुरुआत की थी जिसके बाद वो फिल्म "अंधाधुन" में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ धानी के किरदार में नज़र आयी थी।

नई दिल्ली। अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने अपने अभिनय से कई लोगो को परदे पर एंटरटेन किया है, अभिनेत्री ने 2017 में सीरीज "देव दी दी " से अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग की शुरुआत की थी जिसके बाद वो फिल्म "अंधाधुन" में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ धानी के किरदार में नज़र आयी थी।

इंडस्ट्री में दोनों वेब सीरीज और फिल्मो में डेब्यू करने के बाद रश्मि ने कई सीरीज की है जिसमे शामिल है "रसभरी" जहाँ पर वो स्वरा भास्कर और आयुष्मान सक्ससेना के साथ नज़र आयी थी. रश्मि अगडेकर एक महाराष्ट्रियन फॅमिली से तालुख रखती है जहाँ पर उन्होंने एक मेरठ की लड़की का किरदार निभाना था लेकिन इस किरदार को निभाने के लिए और मेरठ की भाषा अपनाने केलिए कितना समय और किन चीज़ों में दिक्कत हुई साथ ही स्वरा भास्कर के साथ काम करने का अनुभव कैसा था ये पूरी बात बताई। 

रश्मि अगडेकर ने कहा," सच कहु तो मुझे पता ही नहीं था की मेरे किरदार को इतना प्यार मिलेगा, लेकिन मैं आभारी हूँ सभी का जिन्होंने प्रियंका को नोटिस किया और इतना प्यार दिया। मेरठ की लड़की का किरदार निभाने में थोड़ी दिखत हुई थी क्यों की जिस तरह भाषा का फॉलो होता है और थोड़ा उसको अरबन टच भी देना था, लेकिन किस्मत से किरदार की तैयारी के समय हमे एक कोच दिया गया था और फिर बाद में हमारे डायरेक्टर निखिल भट और मेरे को एक्टर आयुष्मंण सक्सेना की ख़फ़ी मदत मिली। हमे यु.पी के रियल लोकेशन में जाकर शूट किया की और वह के लोकल लोगो से बात करने पर ख़फ़ी ज्यादा जानकारी हासिल की।"   

तो वही अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बारें में कहती है, " मुझे हमेशा से स्वरा भास्कर का काम पसंद है, हमारा एक साथ ज्यादा सीन ऑन स्क्रीन नहीं था लेकिन उनका जो नेचर था सभी के साथ और सामने से बुलाकर प्रैक्टिस करना और बात करना ये काफ़ी अच्छा अनुभव था, जिसे मैं आज भी याद करती हूं।


rashmi agdekarrasbhari seriesswara bhaskerरश्मि अगडेकरस्वरा भास्कररसभरी
loading...