main page

कोरोना से संक्रमित थी अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, बोली- कोविड 19 प्रोटोकॉल को करें फॉलो

Updated 28 May, 2021 04:14:29 PM

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर एक कोरोना वारियर हैं। 7 महीने पहले अभिनेत्री और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित था, जिसके बाद होम आइसोलेशन और सही ट्रीटमेंट के बाद सभी सही सलामत ठीक हो गए।

नई दिल्ली। अभिनेत्री रश्मि अगडेकर एक कोरोना वारियर है 7 महीने पहले अभिनेत्री और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित था, जिसके बाद होम आइसोलेशन और सही ट्रीटमेंट के बाद सभी सही सलामत ठीक हो गए।

आपको बता दे की अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने 2017 में वेब सीरीज "देव दी" से अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग की शुरुवात की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म "अंधाधुन" से आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।    

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर कोविद के दौरान किस तरह से एहतियात बरती और कैसे इस बिमारी से लड़ सकते है उस बारे में बातें शेयर की है,अभिनेत्री ने कहा है की सबसे पहले तो कोविद से जुडी खबरें और सोशल मीडिया के जरिये जो खबर आप देखते है ख़ास कर उससे दुरी बनाये ताकि आप पैनिक न करे, मैं मेडिकेशन और ज्यादा समय के लिए सोया करती थी, जिससे मुझे ख़फ़ी हद तक किसी भी तनाव सें निजात मिलता था।  

रश्मि आगे कहती है की वो हमेशा डॉक्टर की सलाह पर ज्यादा ध्यान देती थी, उनका कहना है की," आप हमेशा अपने डॉक्टर की सुने। आपको अपने स्वास्थ्य का खुद ध्यान रखना हो होम आइसोलेशन में हमेशा आप हेल्थी और ताज़ा कहना खाएं। जितना हो सके आप आपने बॉडी को स्ट्रेच करे और जिसमे आपको ख़ुशी मिले वो करें। इस दौरान आपको मजबूत होना और सकारात्मक मानसिकता होना आवश्यक है।        

मेरा पूरा परिवार इस वायरस से संक्रमित था, लेकिन उस दौरान मेरे दोस्त हमारे परिवार के लिए एक मजबूत सपोर्ट बने, जब कभी किसी भी चीज़ जरुरत होती वो हमारे घर पर बहार से सभी जरुरी सामग्री पोहचा जाते थे। हमे हमेशा से बीएमसी डॉक्टर्स के कॉल्स आते थे जो हमारे स्वस्त के लिए जानकारी समय समय पर लिया करते थे। होम आइसोलेशन के दौरान म्यूजिक और मूवीज ने मुझे हमेशा टेंशन फ्री रखा। 

यही कुछ बातें रश्मि अगडेकर ने शेयर की जहाँ पर वो लोगो को अपनी ओर से जागरूक कर सके, साथ ही आपको बता दे की रश्मि अगडेकर बहुत ही जल्द अपनी आगामी प्रोजेक्ट के बारें में अनाउस्मेंट करने वाली है।


rashmi agdekarcovid 19रश्मि अगडेकर
loading...