main page

पंजाबी लुक में छाईं 'बिग बाॅस' फेम रश्मि देसाई, सिर पर दुपट्टा लिए यूं दिए पोज

Updated 03 April, 2020 02:57:08 PM

एक्ट्रेस और ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अक्सर अपने फैशन स्टेंमेंट से फैंस को इंप्रेस करती हैं।  ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। वहीं कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन में वह अपने फैशन में कई तरह के बदलाव ला रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा प

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अक्सर अपने फैशन स्टेंमेंट से फैंस को इंप्रेस करती हैं।  ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। वहीं कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन में वह अपने फैशन में कई तरह के बदलाव ला रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका पंजाबी अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

सामने आईं इन तस्वीरों में रश्मि मल्टी कलर के सूट के साथ पटियाला सलवार पहने दिख रही हैं। इस सूट में रश्मि बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन, मांग टीका और हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है। सिर पर दुपट्टा लिए वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। रश्मि की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'बिग बाॅस' में रश्मि की जर्नी की बात करें तो घर में उनका सफर काफी उतार -चढ़ाव से भरा रहा। बाॅयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया था। वहीं इस शो से निकलने के बाद रश्मि कलर्स टीवी के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

rashmi desaibeautifullatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors GossipTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...