main page

बहुत जल्द 'नागिन 4 में 'नजर आएंगी रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन को करेंगी रिप्लेस

Updated 07 March, 2020 05:04:49 PM

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द एकता कपूर के सीरियल ''नागिन 4'' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसमें  जैस्मिन भसीन को रिप्लेस कर जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। रश्मि रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसमें  जैस्मिन भसीन को रिप्लेस कर जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। रश्मि रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं। हालांकि शो के मेकर्स और खुद रश्मि देसाई की तरफ से अभी तक इसकी ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है कि वह इस शो में नजर आने वाली हैं।  

 

Bollywood Tadka
आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन पहले ही शो छोड़ चुकी हैं। शो छोड़ने पर जैस्मिन भसीन ने अपने फैंस से इसके लिए माफी भी मांगी और कहा था कि, 'मुझे माफ करिएगा अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है, लेकिन यह शो ऐसा है।

Bollywood Tadka

जिसमें कई तरह के ट्विस्ट और टर्न हैं और इन्हीं में से एक ट्विस्ट इस शो से मेरा जाना भी था।' नागिन सीजन 4 के शुरू होने पर भी कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिले थे। जिनमें नागिन कौन है इस पर भी काफी सस्पेंस था। शुरुआत से ही शो में कई तरह के सस्पेंस रखे गए थे।

Bollywood Tadka
हालांकि, नयनतारा का कैरेक्टर नागिन के दर्शकों को काफी पसंद आ रहा था। जिस पर मेकर्स भी इसी कश्मकश में थे कि वह नयनतारा (जैस्मिन भसीन) के कैरेक्टर को खत्म करें या नहीं। 

Bollywood Tadkaवहीं अब देखना भी दिलचस्प होगा कि रश्मि इस सुपरनैचुरल शो में एंट्री लेंगी या नहीं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

RashmiDesaireplaceJasmineBhasinNaagin 4Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...