main page

सुसाइड से एक दिन पहले दिशा की हुई थी रश्मि से बात, एक्ट्रेस बोली-'अक्टूबर में था शिमला जाने का प्लैन

16 September, 2020 04:23:34 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। दिशा ने 14वें माले से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी। सुशांत और दिशा दोनों के निधन को 3 महीने का समय बीत गया है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी भी अब तक सुलझ नहीं पाई है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। दिशा ने 14वें माले से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी। सुशांत और दिशा दोनों के निधन को 3 महीने का समय बीत गया है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी भी अब तक सुलझ नहीं पाई है। कईलोगों का मानना है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बीच कोई गहरा कनेक्शन है जो कि अब तक सबसे छिपा हुआ है।

Bollywood Tadka

इसी बीच दिशा सालियान की अच्छी फ्रेंड और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है। रश्मि देसाई ने खुलासा किया है कि मौत से एक दिन पहले ही उन्होंने दिशा सालियान से फोन पर बात की थी। न्यूज चैनेल रिपब्लिक भारत से बात करते हुए रश्मि ने कहा-'हमने बहुत नॉर्मली बात की थी। हमारी बातचीत लंबी नहीं हुई क्योंकि हम दोनों ने कहा कि फोन पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकते। आखिरकार हम लोगों ने बाद में मिलने का प्लान बनाया। इसके अगले दिन ही उनकी मौत की बुरी खबर आई।'

Bollywood Tadka

 रश्मि ने आगे कहा-'7 जून को 5 मिनट हुई बातचीत में उन्होंने एक ट्रिप प्लान की थी। दोनों अक्टूबर में साथ शिमला जाने वाले थे जिसके लिए दोनों की बातचीत हुई थी।'  इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि मुझे भी 8 जून को हुई पार्टी के बारे में कुछ नहीं पता। मैं दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय के बारे में भी ज्यादा नहीं जानती। बीते 7-8 महीनों से मैंने दिशा सालियान से कोई बात नहीं की थी। पहले तो मैं बिग बॉस के घर में थी उसके बाद कोरोना वायरस लॉकडाउन लग गया। ऐसे में हम दोनों की मुलाकात ही नहीं हो सकी। 

Bollywood Tadka

रश्मि ने आगे कहा-मुझे लगता है कि दिशा सालियान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी गहरी जान पहचान थी। वह कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी थी। आप लोगों को इन सितारों से दिशा सालियान के बारे में बात करनी चाहिए। किसी मे किसी को इस बारे में जरुर जानकारी होगी। वह एक प्यारी गुड़िया थी। वह बहुत ही खूबसूरत और सच्चे दिल की लड़की थी। मेरे हिसाब से दिशा सालियान का परिवार भी उसकी मौत के बारे में बात नहीं कर पाएगा क्योंकि उनको भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 Bollywood Tadka

इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि वह  पिछले 5 से 6 सालों में महज एक बार ही दिशा सालियन से बात की है। हालांकि दोनों की साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ कम दोस्ती होने के बावजूद साथ ट्रिप पर जाने की बात भी कई तरह के सवाल खड़े करती है।
 


rashmi desaisushant singh rajputex managerdisha saliandeathBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...