main page

रश्मिका मंदाना के नाम नई उपलब्धि, सीएमएफ बाय नथिंग की ब्रांड एंबेसडर बनी एक्ट्रेस

Updated 05 July, 2024 10:33:28 AM

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना न सिर्फ अपने काम ब्लकि अपनी ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। इसी वजह से उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। अब हाल ही में यह फेमस एक्ट्रेस सीएमएफ प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। लंदन की टेक्नोलॉजी कंपनी नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ ने भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना न सिर्फ अपने काम ब्लकि अपनी ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। इसी वजह से उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। अब हाल ही में यह फेमस एक्ट्रेस सीएमएफ प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। लंदन की टेक्नोलॉजी कंपनी नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ ने भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। 

Bollywood Tadka


 

नथिंग इंडिया के प्रेसिडेंट विशाल भोला ने कहा, "रश्मिका मंदाना का सीएमएफ परिवार में स्वागत करते हुए हम बहुत खुश हैं। सीएमएफ बाय नथिंग रोजमर्रा के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए खूबसूरत, फंक्शनल और थॉटफुल डिवाइस तैयार करने की हमारी फिलॉसफी को प्रस्तुत करता है। हमारा मानना है कि टेक्नोलॉजी न केवल इनोवेटिव होनी चाहिए, बल्कि हमें खुश करने और खुद को अभिव्यक्त करने का स्रोत भी होनी चाहिए। रश्मिका मंदाना के डायनेमिक और जीवंत व्यक्तित्व के साथ ही काम के प्रति उनके समर्पण के कारण वे सीएमएफ बाय नथिंग के लिए पहली पसंद रही हैं। इसीलिए हम रश्मिका के साथ अपने ब्रांड को प्रस्तुत करने और ग्राहकों को प्रेरित करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

Bollywood Tadka


ऐसे में अब ब्रांड एंबेसडर के रूप में रश्मिका कंपनी के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी कैंपेन में दिखाई देंगी। यहां वे सीएमएफ प्रोडक्ट की इनोवेटिव स्पिरिट और स्टाइलिश लुक को एक अलग अंदाज में पेश करेंगी।

Content Writer: suman prajapati

Rashmika Mandannabrand ambassadorCMF Buy NothingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...