main page

कॉमेडी फिल्म ‘लूटकेस’ में अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन करती दिखेंगी अभिनेत्री रसिका दुग्गल

23 July, 2020 05:47:44 PM

रसिका दुग्गल अपनी एक्टिंग स्किल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।वे इस लॉकडाउन की परिस्थिति में घर से काम कर रही हैं, और पहली बार रसिका लूटकेस जैसी कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनी हैं, वे फिल्म लूटकेस में अहम भूमिका में नजर आएंगी...

नई दिल्ली। रसिका दुग्गल अपनी एक्टिंग स्किल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।वे इस लॉकडाउन की परिस्थिति में घर से काम कर रही हैं, और पहली बार रसिका लूटकेस जैसी कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनी हैं, वे फिल्म लूटकेस में अहम भूमिका में नजर आएंगी। 

कई अनदेखे पहलू दिखाएगी फिल्म
कुनाल खेमू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए कहा कि  रसिका फिल्म लुटकेस में अपने व्यक्तित्व का एक अनदेखा पहलू दर्शाने वाली हैं  रसिका जिन्होंने अतीत में कई ऐसे  दमदार किरदार निभाए हैं, वे इस फेमिली ड्रामा फिल्म में पहली बार  थिरकते हुए नजर आएंगी।

अपने अनुभव को साझा करते हर रसिका दुग्गल कहा कि मैं इस बात से बेहद उत्साहित हूं कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें एक लिप सिंक सॉन्ग है और मुझे ये मौका मिला कि मैं इस पर डांस कर सकूं। इससे पहले मैं सोचती थी कि क्या मेरा करियर एक बेहतरीन बॉलीवुड करियर से परे है। सॉन्ग के सीक्वेंस के लिए शूट करना बेहद नया और मजेदार अनुभव था। कोरियोग्राफर आदिल शैख और उनकी टीम ने इसे मेरे लिए मानों हवा के झोंके सा सरल बना दिया।

इन फिल्मों में आई नजर
अभिनेत्री रसिका दुग्गल इससे पहले सीरियस रोल्स में नजर आयी हैं। पहली बार उन्हें इस तरह की हलकी फुल्की फैमिली ड्रामा फिल्म में देखना मजेदार होगा।क्षय, किस्सा, मंटो, हामिद जैसी फिल्मों में अपनी दमदार भूमिका के साथ साथ उन्होंने मिर्जापुर, आऊट ऑफ लव, दिल्ली क्राइम में अपने प्रतिभाशाली अभिनय के लिए वाहवाही बटोर चुकी रसिका दुग्गल को वर्सेटाइल अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है।वर्क फ्रंट की बात करें तो रसिका ए सूटेबल बॉय, मिर्ज़ापुर सीज़न 2, दिल्ली क्राइम सीज़न 2, लॉर्ड कर्ज़न की हवेली  मेंं नज़र आएंगी।  उनके कुछ प्रोजेक्ट्स अभी तक घोषणा नहीं कि गई है।


Lootcaseलूटकेसनृत्य प्रतिभारसिका दुग्गलRasika Duggaldancecomedy film Lootcase
loading...