main page

रवीना टंडन पर छाया शहनाज का 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' फीवर, बेटी के साथ बनाया मजेदार वीडियो

Updated 20 December, 2020 12:40:55 PM

''रसोड़े में कौन था'' के बाद यशराज मुखते ने शहनाज गिल के ''बिग बॉस 13'' के डायलॉग ''त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता'' पर एक म्यूजिकल बनाया था, जो देखते ही देखते सुपरहिट हो चुका है। हर कोई इस डायलाॅग पर वीडियो बना रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इस पर कई वीडियो बनाए। अनीता हसनंदान

मुंबई: 'रसोड़े में कौन था' के बाद यशराज मुखते ने शहनाज गिल के 'बिग बॉस 13' के डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' पर एक म्यूजिकल बनाया था, जो देखते ही देखते सुपरहिट हो चुका है। हर कोई इस डायलाॅग पर वीडियो बना रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इस पर कई वीडियो बनाए। अनीता हसनंदानी से लेकर अपारशक्ति खुराना, निक्की वालिया और अनीता हसनंदानी ने इस म्यूजिकल पर बहुत ही फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक्ट्रेस रवीना टंडन पर भी शहनाज का 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' फीवर छा गया है। उन्होंने हाल ही में बेटी राशा थडानी के साथ इस डायलाॅग पर वीडियो बनाया। इस दौरान रवीना और उनकी बेटी ने मैचिंग रेड कलर की ड्रेस पहनी है।

Bollywood Tadka

वीडियो में मां-बेटी की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-यश मुखाटे और शहनाज गिल मुझे ये बहुत पसंद आया। तुम दोनों बहुत ही अच्छे हो। मैंने जब तक इस प्लेआउट को नहीं देखा था, तब तक ढोल की बीट पर इतना थिरकना नहीं चाहती थी।

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो रवीना साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रवीना लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। 

 

: Smita Sharma

raveena tandonvideodaughterRasha Thadanishehnaz gilltwada kutta tommyDialogueyashraj mukhateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...