main page

Raveena Tandon b,day spl : 90 के दशक में अक्षय और रवीना के फोटोशूट्स ने लगाई थी आग, सगाई के बाद भी नहीं हो पाई शादी

Updated 26 October, 2020 02:00:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। रवीना 90 दशक उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है जिसने फैंस के दिलों पर राज किया है। रवीना की 1994 में अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म ''मोहरा'' ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। रवीना और अक्षय की केमिस्ट्री देखने लायक होती थी। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता था। दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे लेकिन बात शादी तक नही पहुंच पाई थी। उस दौरान दोनों के फोटोशूट्स ने भी आग लगाई थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। रवीना 90 दशक उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है जिसने फैंस के दिलों पर राज किया है। रवीना की 1994 में अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म 'मोहरा' ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। रवीना और अक्षय की केमिस्ट्री देखने लायक होती थी। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता था। दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे लेकिन बात शादी तक नही पहुंच पाई थी। उस दौरान दोनों के फोटोशूट्स ने भी आग लगाई थी। 

Bollywood Tadka
90 के दशक में रवीना और अक्षय एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों अपने प्यार के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते थे। दोनों ने एक-साथ मोहरा, कीमत, बारूद और खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka

अक्षय और रवीना की जोड़ी ऑन स्क्रीन तो अच्छी लगती ही थी दोनों ऑफ स्क्रीन भी बहुत अच्छे लगते थे। फैंस दोनों को एक-साथ बहुत पसंद करते थे। अक्षय और रवीना एक-साथ जिंदगी बिताने की प्लेनिंग कर रहे थे। लेकिन बात शादी तक नही पहुंच पाई। बाद में दोनों अलग हो गए।

Bollywood Tadka

रवीना ने अक्षय के साथ हुई बेक्रअप के बारे में खुलासा किया था। अक्षय ने इस बारे में कोई बात नही की थी। रवीना ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka

रवीना ने बताया था कि वह मंदिर में अक्षय से सगाई कर चुकी है। पर अक्षय का नाम उसकी को-स्टार से जुड़ता गया और रवीना परेशान रहने लगी। उसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। 

Bollywood Tadka
रवीना और अक्षय के फोटोशूट्स आग लगाने वाले होते थे। दोनों का बिंदास अंदाज सब को दिवाना बना देता था। दोनों के बिंदास फोटोशूट्स को देख फैंस आहे भरा करते थे। फोटोशूट्स के दौरान दोनों की क्यूट केमिस्ट्री फैंस के चेहरों पर भी हंसी ले आया करती थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

raveena tandonakshay kumarhotoldphotoshootsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...