main page

Airport Look: क्राॅप टाॅप में रवीना टंडन की 16 साल की बेटी का टशन, डेनिम लुक में एक्ट्रेस का भी दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 30 June, 2021 02:30:09 PM

: 90 दशक की एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं,लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है। हाल ही में  रवीना टंडन को बेटी राशा थडानी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान रवीना डेनिम लुक में जबरदस्त लग रही थीं। ओपन हेयर्स शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने गम बूट्स पेयर किए थे।

मुंबई: 90 दशक की एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं,लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है। हाल ही में  रवीना टंडन को बेटी राशा थडानी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान रवीना डेनिम लुक में जबरदस्त लग रही थीं। ओपन हेयर्स शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने गम बूट्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं राशा की बात करें तो वह ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में कमाल की लग रही थी। राशा ने भी अपने लुक को ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मां-बेटी के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग साफ नजर आ रही है। 16 साल की राशा बिल्कुल अपनी मां रवीना की तरह दिखती है। फैंस राशा और रवीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ के चैप्टर 2 में नजर आएंगी। इसमें संजय दत्त और साउथ स्टार यश मुख्स भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

raveena tandondaughterrasha thadanistylish appearanceairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...