main page

होली के रंग में रंगे बॉलीवुड सितारे, रवीना-अनुपम खेर से लेकर प्रीति जिंटा फैंस ने को दी शुभकामनाएं

Updated 29 March, 2021 11:20:32 AM

29 मार्च को देशभर में रंगो का त्योहार होली मनाया जा रहा है। लोग अपनी दुश्मनी को भूल एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं, उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे हैं। अनुपम खेर से लेकर प्रीति जिंटा ने अपनी होली की तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ बच्चन ने

बॉलीवुड तड़का टीम. 29 मार्च को देशभर में रंगो का त्योहार होली मनाया जा रहा है। लोग अपनी दुश्मनी को भूल एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं, उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे हैं। अनुपम खेर से लेकर प्रीति जिंटा ने अपनी होली की तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने फैंस को होली की बधाई देते हुए लिखा, हैप्पी फेस्टिवल डे टू ऑल: लैलेट अल बारा आह… हमारे मुस्लिम दोस्तों को क्षमा करने की रात, हमारे ईसाई दोस्तों के लिए पाम संडे, यहूदी मित्रों के लिए, होली टू हिंदू दोस्तों। क्या संयोग है। हर सौ साल या सभी एक साथ मनाते हैं।

 

 

अनुपम खेर ने अपनी रंगो से रंगे हुए की तस्वीर शेयर कर लिखा- Wishing you all a very happy and colourful Holi!! आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं!! 

 

 

प्रीति जिंटा ने पति संग अपनी होली की तस्वीर शेयर कर लिखा, हैप्पी होली रेड हार्ट। रंगों का यह त्यौहार हमारे जीवन में खुशी, स्वास्थ्य और सकारात्मकता का रंग लाता है। अजीब लगता है कि इस बार कोरोना पैंडेमिक के चलते होली सेलिब्रेशन नहीं हो रहा। इसलिए मैं होली की भावना को जीवित रखने के लिए पुरानी होली फोटोज शेयर कर रही हूं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा-'मोहब्बत के रंग लगाती है होली
ऊँच नीच, निर्बल सबको गले लगाती है होली 
दोस्त बनकर दुश्मन को रंग देती है,
प्रेम-प्रीत का सबक पढ़ाती है होली 
- अब्दुल रहमान अंसारी  l. आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएँ ।'
 
 

 

Content Writer: suman prajapati

Raveena TandonAnupam KherPreity ZintawishesHappy HolifansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...