main page

देश के लाखों जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए रवीना ने उठाया कदम, 'नो हंगर' मुहिंम के साथ जुड़ीं एक्ट्रेस

Updated 29 May, 2020 10:42:15 AM

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच मुश्किलों से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब एक्ट्रेस रवीना टंडन आगे आईं है। एक्ट्रेस जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए ''नो हंगर'' मुहिंम के साथ जुड़ गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच मुश्किलों से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब एक्ट्रेस रवीना टंडन आगे आईं है। एक्ट्रेस जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए 'नो हंगर' मुहिंम के साथ जुड़ गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है। 

Bollywood Tadka
बता दें 'नो हंगर' मुहिम के जरिए रवीना देश भर में लाखों की संख्या में जरुरतमंद बच्चों की मदद करेगी और खाने की कमी पूरी करेंगी। इस मुहिंम में एक्ट्रेस एक डिजिटल शो को जरिए अपना समर्थन दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस मुहिंम के साथ जुड़ने के बारे में बात करते हुए रवीना ने बताया कि मुझे बहुत ठेस लगी जब मुझे पता चला कि देश में लाखों की संख्या में ऐसे बच्चे है जिनका कोई परिवार नहीं है और उन्हें खाने के भी लाले पड़े हैं। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम इस समय में उन लोगों की मदद करें।  

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ये हरेक की जिम्मेदारी है कि वो जितना हो सकते गरीबों और जरूरतमंद बच्चों की मद करें। मेरा हमेशा से यही मानना है कि जो जरूरतमंद है उन्हें मदद जरूर पहुंचानी चाहिए। देश के नागरिक होने के तौर पर जरूरतमंदों की मदद करना हमारा कर्तव्य है।

Edited By: suman prajapati

Raveena tandonassociatedNo HungercampaignhelpneedychildrenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...