main page

फैमिली संग ड्राइवर की शादी में पहुंची रवीना, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

Updated 25 November, 2019 11:13:10 AM

90 के दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने लुक्स से हमेशा ही सबको इंप्रेस करती हैं। रवीना चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं।

मुंबई: 90 के दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने लुक्स से हमेशा ही सबको इंप्रेस करती हैं। रवीना चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं।

Bollywood Tadka

 हाल ही में रवीना की उनकी फैमिली संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, रवीना बीती रात फैमिली संग अपने ड्राइवर की शादी में शामिल होने पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

इस दरौान रवीना लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं उनके पति अनिल ब्लू शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। इस दौरान रवीना की बेटी राशा भी बेहद खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

राशा के लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर के सूट में ग्लैमरस दिखीं। रवीना ने फैमिली संग कई तस्वीरें क्लिक करवाईं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रवीना हाल ही में छोटे पर्दे पर सलमान खान के रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज  की भूमिका में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'मातृ' में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

: Smita Sharma

raveena tandonattenddriverweddingfamilyAnil ThadaniRasha Thadanitraditional lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...