main page

Throwback Video: फैन ने सीने पर लिखवाया-'रवीना मेरी भगवान', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

15 May, 2020 08:26:46 AM

बाॅलीवुड स्टार्स फिल्मों के साथ-सात अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। फैंस के बीच स्टार्स की दीवानी इतनी बढ़ जाती हैं कि लोग उन्हें भग्वान की तरह पूजने लगते हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक फैंस हाल ही में देखने को मिला। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक फैन उन्हें भग्वान मानता है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स फिल्मों के साथ-सात अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। फैंस के बीच स्टार्स की दीवानी इतनी बढ़ जाती हैं कि लोग उन्हें भग्वान की तरह पूजने लगते हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक फैंस हाल ही में देखने को मिला। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक फैन उन्हें भग्वान मानता है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

Bollywood Tadka

रवीना ने सोशल साइट पर दो वीडियोज शेयर किया। ये दोनों वीडियो रवीना टंडन के फैंस के हैं। इन दोनों वीडियो में वह अपने फैंस से चारों ओर से घिरी नजर आ रही हैं, लेकिन इन फैंस की भीड़ में उनका एक फैन ऐसा भी है जो उन्हें भगवान समझता है। पहले वीडियो में रवीना अपने फैंस के बीच में खड़ी होकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में रवीना के एक फैन ने अपने शरीर पर उनका नाम लिखवाया हुआ है और कड़ी धूप में इंतजार कर रहा है,जिससे एक्ट्रेस त मिल रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में रवीना के बॉडीगार्ड बता रहे हैं कि यह फैन रवीना का दो दिन से कड़ी धूप में इंतजार कर रहा था। फैन ने अपने शरीर पर लिखवाया हुआ है- 'रवीना मेरी भगवान है।' इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा-'यह हमें बनाते हैं, यह फैन धूप में मेरा इंतजार कर रहा था, गुलाब के बहुमूल्य फूल के साथ। इसको यकीन नहीं हुआ जब मैं इससे मिलने के लिए तैयार हो गई। यह प्यार और मासूमियत, हम निश्चित रूप से उन दिनों को याद करेंगे।

Bollywood Tadka

जब सामाजिक दूरी एक अनसुना शब्द था।'रवीना ने कैप्शन में आगे कहा- 'मैं उन सभी के साथ अपना पर्सनल टच, लोगों और शुभचिंतकों से बातचीत को काफी याद कर रही हूं।' जैसा की रवीना टंडन के कैप्शन से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस के फैंस का ये वीडियो लॉकडाउन से पहले का है। सोशल मीडिया यूजर्स और रवीना टंडन के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ : चैप्टर 2 में दिखेंगी। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी।

 


raveena tandoncrazyfantattooedchestraveena is my godThrowback VideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...