main page

एेसी दिखती है रवीना टंडन की 14 साल की बेटी राशा, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Updated 15 July, 2019 05:11:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। रवीना ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी है। फिलहाल रवीना इन दिनों फिल्मों से दूर है। रवीना ने 2004 में अनिल थडानी से शादी की और कई दिल तोड़ दिए। इन दिनों फिल्मों से दूर रवीना अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती है। जानकारी के लिए बता दें कि रवीना के चार बच्चे है। उन्ही में से एक रवीना की बेटी राशा टंडन बेहद ही खूबसूरत है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। रवीना ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी है। फिलहाल रवीना इन दिनों फिल्मों से दूर है। रवीना ने 2004 में अनिल थडानी से शादी की और कई दिल तोड़ दिए। इन दिनों फिल्मों से दूर रवीना अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करती है। जानकारी के लिए बता दें कि रवीना के चार बच्चे है। उन्ही में से एक रवीना की बेटी राशा टंडन बेहद ही खूबसूरत है।

 

Bollywood Tadka

 

रवीना ने 2005 में  बेटी राशा को जन्म दिया। वह अब 14 साल की है और बिल्कुल अपनी मां रवीना की तरह दिखती है। राशा की भी हाईट काफी अच्छी है और यक़ीनन दो तीन वर्षों में वो अपनी मॉम से भी लंबी हो जाएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

13 साल की राशा बेहद क्यूट हैं। रवीना उनसे बेहद प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें या कोई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि रवीना ने सिंगल मदर के तौर पर 1990 में ही दो बेटियों (पूजा और छाया टंडन) को गोद लिया था। अब वो उन दोनों की शादी कर चुकी हैं। बाद में रवीना ने साल 2004 में फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल थडानी से शादी की और दोनों की अपनी एक बेटी राशा और एक बेटा रणबीर है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

raveena tandondaughterrasha tandonpicturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...