main page

मदद के हाथः रवीना ने कोरोना मरीज़ों के लिए डोनेट किए ऑक्सीजन सिलेंडर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही सराहना

Updated 08 May, 2021 10:46:55 AM

कोरोना वायरस की दूसरी लहर बॉलीवुड स्टार्स हर संभव तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी कोरोना पीड़ितो को ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर मैडिकल किट पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से कोरोना पेशेंट्स के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर बॉलीवुड स्टार्स हर संभव तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी कोरोना पीड़ितो को ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर मैडिकल किट पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से कोरोना पेशेंट्स के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने अपने एक फाउंडेशन को ऑक्सीजन दान डोनेट किए हैं।

 

इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे वो ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं। रवीना के इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले रवीना ने दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए 300 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए थे।

 

Content Writer: suman prajapati

Raveena tandondonateoxygen cylindersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...