main page

रवीना का बड़ा खुलासा ''मैं रोल के लिए किसी हीरो के साथ सोई नहीं, इसलिए लोग मुझे कहते हैं घमंडी''

06 August, 2020 02:50:43 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अहम मुद्दों पर पूरी बेबाकी से अपनी बात लोगों के सामने रखती है। सुशांत सिंह मामले में अब तक कई बार रवीना बॉलीवुड की सच्चाई को लेकर खुलकर बात कर चुकी है। वहीं हाल ही में एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री के काले सच का पर्दाफाश किया है और अपनी आपबीती को भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अहम मुद्दों पर पूरी बेबाकी से अपनी बात लोगों के सामने रखती है। सुशांत सिंह मामले में अब तक कई बार रवीना बॉलीवुड की सच्चाई को लेकर खुलकर बात कर चुकी है। वहीं हाल ही में एक बार फिर उन्होंने इंडस्ट्री के काले सच का पर्दाफाश किया है और अपनी आपबीती को भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो इंडस्ट्री में आई तो उनका कोई गॉडफादर नहीं था, न ही उन्हें कोई प्रमोट करने वाला था। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने कहा लेकिन वो फिल्मों में अच्छे रोल पाने के लिए किसी हीरो के साथ सोया नहीं करती थी और न ही उनका किसी के साथ अफेयर रहता था। कई बार मुझे घमंडी और जिद्दी कहा जाता था, ऐसा इसलिए था क्यों किसी की बातों में नही आती थी, मैं वैसा नहीं करती थी, जैसा लोग मुझसे चाहते थे।

Bollywood Tadka

रवीना ने आगे बताया कि उस समय में इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी शख्स हुआ करते थे, जिनके अपने चमचे यानि अपने एक्टर्स और जर्नलिस्ट हुआ करते थे। 
एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कई लोगों ने तो मेरा करियर बर्बाद करने की भी कोशिश की। लेकिन मैं कभी लोगों की बातों में नहीं आई, मैं कभी इन चीजों से भड़की नहीं और न ही इन पर ध्यान दिया। वो मेरी ईमानदारी थी कि मैने फिल्म नहीं कोई। इसके बावजूद भी उनके बारे के काफी बकवास लिखा गया।


 


Raveena TandonexposedtruthBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...