main page

एक्टिंग के बाद इस फिल्ड में हाथ आजमाने निकली रवीना टंडन, सीक्रेट टैलंट सामने लाने के लिए तैयार

Updated 27 November, 2019 01:24:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। रवीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि रवीना एक्ट्रेस के बाद अब स्क्रिप्ट राइटर भी बन गई हैं और उन्होंने चार नए प्रॉजेक्ट्स की कहानियां लिखी हैं। रवीना जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने सीक्रेट टैलंट को दुनिया के सामने लाने के लिए

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। रवीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि रवीना एक्ट्रेस के बाद अब स्क्रिप्ट राइटर भी बन गई हैं और उन्होंने चार नए प्रॉजेक्ट्स की कहानियां लिखी हैं। रवीना जल्द ही स्क्रीनप्ले राइटिंग के अपने सीक्रेट टैलंट को दुनिया के सामने लाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। 
Bollywood Tadka
उन्होंने अपने खुद के बैनर ए ए फिल्म्स के लिए चार स्क्रिप्ट लिखी हैं। रवीना ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया कि ये चारों कहानियां डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए हैं। रवीना यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि वेब शो पर किस तरह की राइटिंग लोगों को पसंद आती है। 
Bollywood Tadka
रवीना ने कहा,‘‘हम अपनी कहानी को फ्लोर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं और यह सभी वेब प्लेटफॉर्म के लिए हैं। मुझे लगता है यह मीडियम बहुत अच्छा है, यहां पर एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं और हमारे पास यहां पर करने के लिए काफी कुछ होता है।
Bollywood Tadka
यह आपको अपनी कहानी कहने की स्वतंत्रता देता है, साथ ही साथ इसमें दो घंटे का रिस्ट्रिक्शन भी नहीं होता है।''

: Pawan Insha

raveena tandonraveena tandon newsbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...