main page

कराची में आतंकी हमले को लेकर रवीना टंडन ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं 'सुनकर दुख हुआ'

30 June, 2020 12:19:52 PM

. पड़ोसी देश पाकिस्तान में सोमवर सुबह एक आतंकी हमले में 11 लोग मारे गए हैं। यह हमला पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर भारी हथियारों से लैस 4 आतंकियों ने किया। अब इस हमले पर भारतीय लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पड़ोसी देश पाकिस्तान में सोमवर सुबह एक आतंकी हमले में 11 लोग मारे गए हैं। यह हमला पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर भारी हथियारों से लैस 4 आतंकियों ने किया। अब इस हमले पर भारतीय लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने आतंकी हमले में मारे गए लोगों के प्रति सांत्वना जताई है। उन्होंने कराची में हुए हमले को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'कराची में हुए आतंकी हमले की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। इस हमले में मारे गए मासूम लोगों के लिए मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं।'  


बता दें पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में हुए इस हमले को चार आतंकवादियों ने अंजाम दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इमारत पर हमला करते हुए अंधाधुंध गोलियां चलाई और हथगोले फेंके। इस हमले में चार सुरक्षा गार्ड और पुलिस के एक उपनिरीक्षक समेत 6 अन्य की मौत हो गई है और कई घायल भी हो गए हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर एके-47 राइफल, हथगोले, मैगजीन और अन्य विस्फोटक सामग्रियां बरामद की हैं।

 


Raveena Tandonreactedterror attackKarachiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...