main page

बच्चों संग हिमाचल की वादियों का लुत्फ उठा रहीं रवीना टंडन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 17 November, 2020 04:09:43 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के चलते हिमाचल में बनी हुई हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी शूटिंग के चलते अपने सारे खास त्योहार भी हिमाचल में ही वर्चुअली तरीके से सेलिब्रेट किए। लेकिन दिवाली के मौके पर उनके दोनों बच्चें उनके पास ही पहुंच चुके थे और अब भी एक्ट्रेस के साथ ही बने हुए हैं। अपने बच्चों संग रवीना हिमाचल की वादियों का खूब लुत्फ उठा रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के चलते हिमाचल में बनी हुई हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी शूटिंग के चलते अपने सारे खास त्योहार भी हिमाचल में ही वर्चुअली तरीके से सेलिब्रेट किए। लेकिन दिवाली के मौके पर उनके दोनों बच्चें उनके पास ही पहुंच चुके थे और अब भी एक्ट्रेस के साथ ही बने हुए हैं। अपने बच्चों संग रवीना हिमाचल की वादियों का खूब लुत्फ उठा रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

रवीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों संग खूब एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सर्दी का मौसम, लविंग द गेटवे..ब्यूटीफुल हिमाचल प्रदेश।'

Bollywood Tadka

 

 तस्वीरों के पीछे का नजारा बेहद ही लुभावना है। वहीं रवीना भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस इस दौरान सिर पर टोपी और गर्म कपड़े पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बेटी राशा और बेटे रणबीर का भी तस्वीरों में परफेक्ट अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

  


 

: suman prajapati

Raveena TandonphotoschildrenhimachalBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...