main page

पिता के जन्मदिन पर रवीना टंडन ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, देखें थ्रोबैक वीडियो

Updated 17 February, 2023 02:51:32 PM

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन और बॉलीवुड के शुरुआती दिनों की तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्होंने अपने पिता रवि टंडन के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिनका पिछले साल निधन हो गया था। शुक्रवार को उनकी जयंती है।

मुंबई। रवीना टंडन ने निर्माता-निर्देशक और अपने दिवंगत पिता रवि टंडन को उनकी जयंती पर बधाई देते हुए उनके बचपन की तस्वीरें शेयर कीं। पिछले साल ही उनका निधन हो गया था। अपने पिता और परिवार के साथ पुरानी तस्वीरों और कुछ नई तस्वीरों वाले अपने वीडियो असेंबल में, रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी की अपने दादा के साथ एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा. मिस यू।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना के पिता रवि टंडन का 87 साल की उम्र में पिछले साल फरवरी में निधन हो गया था। 2020 में एक इंटरव्यू में रवीना ने अपने पिता की फिल्मों के बारे में बात की थी। उन्होने कहा था, “मेरे पिताजी ने जिस तरह से अपने करियर को संभाला, उस पर मुझे बहुत गर्व है। उन्हें एक बहुमुखी निर्देशक के रूप में जाना जाता था। वह खेल खेल में जैसी कॉमेडी फिल्में कर सकते थे और वह जवाब और मजबूर जैसी फिल्में भी कर सकते थे जो मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थीं। उन्हें एक सज्जन निर्देशक के रूप में जाना जाता था। अब भी जब मैं आशाजी (आशा पारेख), वहीदाजी (वहीदा रहमान) या मौसमी जी से मिला, तो उनके पास हमेशा उनके बारे में कहने के लिए ऐसी अद्भुत बातें होती हैं। चिंटू जी (ऋषि कपूर) बहुत लंबे समय तक उनके दोस्त रहे।” 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Raveena Tandonchildhood picturesfatherbirthdaythrowback video

loading...