main page

वाघा बॉर्डर पर तिरंगा लेकर दौड़ीं रवीना टंडन की बेटी राशा, मां ने शेयर किया दिल जीतने वाला वीडियो

Updated 16 August, 2021 05:27:18 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रवीना ने दो बच्चों की तस्वीरें और बेटी राशा थडानी का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रवीना ने दो बच्चों की तस्वीरें और बेटी राशा थडानी का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
पहली तस्वीर में रवीना की छोटी बेटी नजर आ रही है, जिसने हाथ में पेटिंग पकड़ी हुई है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के बेटे ने हाथ तिरंगा झंडा पकड़ा हुआ है और वह मुस्कुरा रहा है। वीडियो में राशा अटारी-वाघा बॉर्डर पर तिरंगा झंडा हाथ में लेकर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। बैकग्राउंड में देशभक्ति धुन सुनाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो रवीना बहुत जल्द फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस   सुपरस्टार यश और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

raveena tandonsharesdaughter rashavideowagah borderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...