main page

रवीना टंडन ने बेटे रणबीर के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्ट्रेस ने पूछा तू किसका अंडा है? लाडले ने कहा-मम्मा का

Updated 12 July, 2021 01:51:45 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर रवीना ने बेटे के बचपन का वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर रवीना ने बेटे के बचपन का वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 वीडियो में रणबीर गाता नजर आ रहा है- मेरी जान, मेरी जान मुर्गी के अंडे। जिसे रवीना शूट कर रही है और वन्स मोर कह रही है। इसके बाद रणबीर फिर से बैठकर यही गाता है और मां रवीना पूछती हैं वह किसका अंडा है। इस रणबीर कहता है- मम्मा का।

तस्वीरों में एक में रणबीर पापा और बाकी में मां रवीना के साथ नजर आ रहे हैं। रणबीर पापा की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। बाकी तस्वीरों में रवीना रणबीर की गालों पर किस करती दिखाई दे रही है। वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- 'तुम मम्मा का अंडा से अपनी मम्मा से भी लंबे कब हो गए।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। रवीना और अनिल की मुलाकात फिल्म 'स्‍टम्‍प्‍ड' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के रवीना ने बेटी राशा और बेटे रणबीर को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

शादी के पहले भी रवीना बेटियों को गोद लिया था। जिनका नाम पूजा और छाया है। जिनमें से एक की शादी भी हो चुकी है और रवीना नानी भी बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

raveena tandonsharesphotosvideoson ranbir thadanibirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...