main page

एयरपोर्ट पर रवीना का Swag, तस्वीरों में दिखा गॉरजियस लुक

Updated 10 June, 2019 12:25:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। रवीना ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी है। फिलहाल रवीना इन दिनों फिल्मों से दूर है। हाल ही में रवीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रवीना बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। रवीना ने अपने समय में कई हिट फिल्में दी है। फिलहाल रवीना इन दिनों फिल्मों से दूर है। हाल ही में रवीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रवीना बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनको स्टनिंग लुक में देखा गया। इस समय उन्होंने ब्लैक कलर की जैगिंग के साथ ब्लू टॉप पहना हुआ था, साथ में खुले बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे।

Bollywood Tadka

 

इस अटायर में रवीना बेहद ही गॉरजियस लग रही थी। यहां रवीना ने मीडिया को कई पोज दिए। 

Bollywood Tadka


बता दें कि रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हर लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रवीना अब तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

raveena tandonairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...