main page

ट्रेडिशनल लुक में खूबसरत नजर आईं रवीना, हाथ में पूजा की थाल लिए यूं दिए पोज

Updated 03 August, 2020 05:50:42 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी 90 के दशक में हुआ करती थीं। रवीना चाहे ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पब्लिक अपीयरेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। अवार्ड फंक्शन हो या एयरपोर्ट उनका लुक हमेशा ही स्टाइलिश होता है।

मुंबई: एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी 90 के दशक में हुआ करती थीं। रवीना चाहे ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पब्लिक अपीयरेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। अवार्ड फंक्शन हो या एयरपोर्ट उनका लुक हमेशा ही स्टाइलिश होता है।

Bollywood Tadka
 

हाल ही में रवीना को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। राखी के मौके पर रवीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो रवीना मस्टर्ड कलर के सूट में खूबसूरत दिखीं। रवीना ने अपने लुक को सटबल मेकअप से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान रवीना ने पंजाबी जुत्ती कैरी की थी। इस दौरान रवीना ने कोरोना के बचाव के लिए मास्क लगाया था। सामने आईं तस्वीरों में रवीना हाथों में पूजा की थाल और मिठाई का डिब्बा लिए दिखीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ : चैप्टर 2 में दिखेंगी। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रवीना छोटे पर्दे के रियालिटी डांस शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

raveena tandonspottedbandraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...