main page

ब्लू प्रिंटेड ड्रेस में गजब दिखीं 46 की रवीना, मैचिंग इयररिंग्स और गोल बिंदी ने एक्ट्रेस के लुक को लगाए चार-चाद

Updated 23 December, 2020 01:28:18 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन कभी अपने लुक्स तो कभी अपने प्रोफेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बीते मंगलवार रवीना को बांद्रा में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन कभी अपने लुक्स तो कभी अपने प्रोफेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बीते मंगलवार रवीना को बांद्रा में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 46 की रवीना ब्लू कलर की प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस में गजब दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के नेक पर मल्टीकलर के लटकन उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहे हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी जुती पहनी हुई है और मैचिंग मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही कानों में बड़े इयरिंग्स और माथे पर गोल बिंदी उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना मीडिया को देख झकास पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, रवीना जल्द ही सुपरस्टार यश के साथ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर संजय दत्त भी अहम भूमिका में शामिल हैं। इस फिल्म के जरिए रवीना लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं।  

Bollywood Tadka
 

: suman prajapati

raveena tandonspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...