main page

सैलून के बाहर रवीना टंडन का स्टाइल‍िश लुक, अपने डॉगी संग यू आईं नजर

Updated 10 April, 2019 01:35:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। उनकी गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है। हाल ही में रवीना सैलून के बाहर स्पॉट हुईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। उनकी गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है। हाल ही में रवीना सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। 

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर

इस दौरान रवीना ब्राउन कलर की ड्रेस पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में खास बात थी उनकी डॉगी। जी हां, सैलून के बाहर रवीना ने अपने डॉगी के साथ पैपराजी को पोज दिए। डॉगी के साथ रवीना की एक्साईटमेंट साफ़ महसूस की जा सकती है। सैलून के बाहर उन्होंने अपन लुक से सबको काफी इंप्रेस किया। 

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर


44 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत हैं रवीना

रवीना आज पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। रवीना का इन दिनों फिल्मों में आना भले ही कम हो गया हो लेकिन उनकी फेन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। भले ही वो 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है। रवीना बड़े पर्दे पर कई ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे चुकी हैं।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर

लेकिन आपको यह बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि रवीना अपनी निजी जिंदगी में सिंपल रहना पसंद करती हैं। रवीना शादी के पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया। इनमे से एक बेटी की तो वो शादी भी करवा चुकी हैं। बाद में रवीना ने अनिल थडानी से शादी रचा ली। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। इस तरह रवीना चार बच्चों की माँ हैं।

Bollywood Tadka, रवीना टंडन इमेज, रवीना टंडन फोटो, रवीना टंडन पिक्चर

बता दें कि साल 1991 में रवीना ने बॉलीवुड में फिल्म पत्थर के फूल नाम की फिल्म से एंट्री करी थी। उन्होंने इस फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट नजर आई थीं। करियर के शुरूआती दिनों में उनकी फिल्में तो कुछ ज्यादा खास चल नहीं पाई लेकिन अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अवतार के डांस के जरिए रवीना ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया। रवीना ने 'दामिनी' नाम की एक ऑफ बीट फिल्म भी की जिसे नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया। 
 

: Neha

raveena tandondogspottedsalonBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...