main page

वेबसीरीज 'अरण्यक' का ट्रेलर रिलीज, पुलिस के रोल में जबरदस्त दिखीं रवीना टंडन

Updated 23 November, 2021 05:46:05 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी समय से अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ''अरण्यक'' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में ''अरण्यक'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी समय से अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'अरण्यक' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में 'अरण्यक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।
अरण्यक  में रवीना एक स्थानीय पुलिस की भूमिका निभा रही है। सीरीज में एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है और मामले को सुलझाने के लिए वे परमब्रत द्वारा निभाई गई अपने शहर-नस्ल के प्रतिस्थापन अंगद के साथ फोर्स में शामिल हो जाती है।
ट्रेलर शेयर करते हुए रवीना टंडन ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। ज 'अरण्यक' 10 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'अरण्यक' में रवीना टंडन के अलावा परमब्रत चटर्जी, आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन और मेघना मलिक भी नजर आएंगी। रॉय कपूर फिल्म्स और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण किया गया है। 


Raveena Tandonweb seriesAranyaktrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...