main page

रवि दुबे ने शेयर की भयानक तस्वीर, जला हुआ चेहरा देख कांप उठा फैंस का कलेजा

Updated 23 November, 2021 03:36:49 PM

टीवी एक्टर रवि दुबे हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज मत्स्य कांड को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में अपने किरदार के लिए एक्टर काफी वाहवाही लूट रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने खुद की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। दरअसल, रवि दुबे का ये लुक उनकी सीरीज मत्स्य कांड का ही है, जिसमें वो काफी डरावने लग रहे हैं। एक तरफ से उनके चेहरे पर घाव नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ से उनका चेहरा जला हुआ दिख रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस परेशा

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर रवि दुबे हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में अपने किरदार के लिए एक्टर काफी वाहवाही लूट रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने खुद की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, रवि दुबे का ये लुक उनकी सीरीज 'मत्स्य कांड' का ही है, जिसमें वो काफी डरावने लग रहे हैं। एक तरफ से उनके चेहरे पर घाव नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ से उनका चेहरा जला हुआ दिख रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं और कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।


 

बता दें, उनके चेहरे को ऐसा मेकअप की मदद से बनाया गया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Ravi Dubeysharehorrifying photoTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...