main page

रवि किशन की बेटी रीवा की होगी बॉलीवुड में एंट्री, ‘सब कुशल मंगल' से करेंगी डेब्यू

05 November, 2019 11:50:14 PM

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन को लेकर खबरें ज़ोरो पर है। रीवा को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म सब कुशल मंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म 03 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार और सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन को लेकर खबरें ज़ोरो पर है। रीवा को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म सब कुशल मंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म 03 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 
        Bollywood Tadka
रीवा किशन जल्द ही बॉलीवुड में अपने फिल्मीं करियर की शुरूआत करने जा रही है। उनकी डेब्यू फिल्म ‘सब कुशल मंगल है', जिसका पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

Bollywood Tadka
इस फिल्म में रीवा किशन के साथ पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा भी नजर आने वाले हैं, प्रियांक की भी ये डेब्यू फिल्म होगी। रीवा किशन और प्रियांक के साथ इस फिल्म में अक्षय खन्ना अहम भूमिका में दिखाई देंगे।        
Bollywood Tadka
फिल्म के पोस्टर में अक्षय खन्ना एक हाथ में बंदूक लिए हुए और दूसरे में गुलाब लिए हुए दबंग अवतार में कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।
 

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी बिहार में होने वाले पकड़उआ विवाह पर आधारित है। 

 


Riva Kishanravi kishan daughterravi kishanbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...