main page

रवि किशन पर अनुभव सिन्हा ने साधा निशाना, कहा- भोजपुरी के सीने पर नंगा नाच करके...

15 September, 2020 03:15:58 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स की कहानी तो बहुत पुरानी है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एक बार फिर इस कहानी के पन्ने पलटे जा रहे हैं। संसद में बाॅलीवुड की ड्रग कहानी पर घमासान जारी है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने ही सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स की कहानी तो बहुत पुरानी है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एक बार फिर इस कहानी के पन्ने पलटे जा रहे हैं। संसद में बाॅलीवुड की ड्रग कहानी पर घमासान जारी है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने ही सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

Bollywood Tadka

रवि किशन के इस बयान  पर जाने माने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन के बहाने पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को ही आड़े हाथों लिया है।

Bollywood Tadka

अनुभव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- 'बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।'

Bollywood Tadka

हालांकि इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर ने अनुभव सिन्हा को आड़े हाथ लिया।  ज्यादातर यूजर्स उन्हें पहले बॉलीवुड को देखने के बारे में कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा जगत अब भी बॉलीवुड की तुलना में बेहतर है।

Bollywood Tadka

इससे पहले इंडस्ट्री की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने बिना रवि किशन का नाम लिए निशाना साधते हुए कहा-कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।
 


ravi kishandrug controversyanubhav sinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...