main page

ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठानी रवि किशन को पड़ी महंगी, हाथ से गए दो बड़े प्रोजेक्ट

28 September, 2020 01:42:38 PM

भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन इन दिनों ड्रग्स के खिलाफ अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रवि ने संसद में ड्रग के खिलाफ आवाज उठाई थी। जिसके बाद बहुत सारे लोगों ने उनका विरोध किया था।  ड्रग के खिलाफ आवाज उठाने के कारण हाल ही में रवि के दो बड़े प्रोजेक्ट हाथ से चले गए हैं। एक फिल्म और एक वेब सीरीज के लिए रवि को मना कर दिया गया है।

मुंबई. भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन इन दिनों ड्रग्स के खिलाफ अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रवि ने संसद में ड्रग के खिलाफ आवाज उठाई थी। जिसके बाद बहुत सारे लोगों ने उनका विरोध किया था।  ड्रग के खिलाफ आवाज उठाने के कारण हाल ही में रवि के दो बड़े प्रोजेक्ट हाथ से चले गए हैं। एक फिल्म और एक वेब सीरीज के लिए रवि को मना कर दिया गया है।

Bollywood Tadka
रवि किशन ने एक इंटरव्यू में दो बड़े प्रोजेक्ट हाथ से चले जाने पर कहा-मुझे कोई परवाह नहीं है कि मेरे हाथ से एक फिल्म और एक वेब सीरीज चली गई क्योंकि मैंने देश के भविष्य और भारत के युवाओं के लिए आवाज उठाई है। देश के युवाओं के लिए सब कुर्बान है। ऐसे नुकसान का मुझे अंदाजा था लेकिन मैं इन बातों से रुकने वाला नहीं हूं।

Bollywood Tadka
रवि ने आगे कहा- सदन में ड्रग्स का मामला उठाने के बाद मुझे कई फोन आए जिसमें उन्हें प्रोजेक्ट का हिस्सा न होने की बात कही गई। लेकिन मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। मैनें फिल्म इंडस्ट्री और देश के युवाओं के भविष्य को लेकर आवाज उठाई है। आज मेरे साथ पूरा देश खड़ा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका हौंसला बढ़ाया है।

Bollywood Tadka
बता दें बीते शनिवार को रवि किशन ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी ने रवि के भाषण की सहारना की और मनोबल भी बढ़ाया। सीएम योगी भी ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल पर चिंतित हैं। यूपी में भी सीएम ने ड्रग्स को लेकर अधिकारियों को कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। रवि किशन ने फिल्म सिटी के लिए सीएम को बधाई दी और कहा भव्य फिल्म सिटी बनेगी। लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा।

Bollywood Tadka


ravi kishanoutfilm and web seriesspokeagainstbollywood drugsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...