main page

एक्टर-बीजेपी सांसद रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के खिलाफ खोला मोर्चा, बिहार-यूपी सरकार से की गानों पर बैन लगाने की मांग

Updated 15 June, 2021 03:37:57 PM

भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भोजपुरी फ़िल्मों और गानों में अश्लीलता के खिलाफ मोर्चा खोला है। एक्टर ने उत्तर प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर भोजपुरी के अश्लील कंटेंट पर रोक लगाने की मांग की है। वहीं, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी विनती की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भोजपुरी फ़िल्मों और गानों में अश्लीलता के खिलाफ मोर्चा खोला है। एक्टर ने उत्तर प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर भोजपुरी के अश्लील कंटेंट पर रोक लगाने की मांग की है। वहीं, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी विनती की है। 

 

रवि ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में इस बात पर चिंता जताते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में भोजपुरी फ़िल्मों में अश्लीलत कंटेंट की बढ़ोत्तरी हुई है। भोजपुरी गाने अश्लीलता का पर्याय बन चुके हैं, जो चिंताजनक है। इन गानों से युवाओं के मन-मस्तिष्क विकृत होते हैं। इस पर बिना देरी किए रोक लगाने की जरूरत है। 

 


बता दें, इससे पहले भी रवि किशन ने भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता को लेकर पहले भी चिंता जताई थी, जिसे लेकर वह ट्रोल भी हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ravi Kishanraised voiceobscenityBhojpuri cinemaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...