main page

ड्रग्स वाले बयान के बाद रवि किशन को मिल रही जान की धमकी, एक्टर बोले 'देश के लिए गोलियां भी खा लेंगे'

27 September, 2020 01:13:11 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। ड्रग्स मामले में फिल्म स्टार्स अपनी अपनी राय देते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई चुप्पी साधे हुए हैं। बीते दिनों फेमस एक्टर और सांसद रवि किशन ने लोक सभा सत्र में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बयान दिया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद मामला सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। ड्रग्स मामले में फिल्म स्टार्स अपनी अपनी राय देते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई चुप्पी साधे हुए हैं। बीते दिनों फेमस एक्टर और सांसद रवि किशन ने लोक सभा सत्र में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद वो मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का कहना है कि उन्हें ड्रग्स वाले बयान के बाद जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Bollywood Tadka


ट्विटर पर रविर किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर कह रहे हैं, ''देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है। उसमें मैंने यह नहीं सोचा कि हमें कोई जान से मार देगा। अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है।''


एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें रवि किशन ने संसद में ड्रग्स के मुद्दे पर कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है। इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने हैरानगी जताई थी और कहा था कि उन्हेंं यह नहीं पता था कि ड्रग्स ने बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है।  


Ravi Kishanreceivingthreatensdrugs statementBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...