main page

जी-5 की वेब सिरीज , कंट्री माफिया में दिखा रवि किशन का नया अवतार

Updated 21 November, 2022 02:07:39 PM

पाॅपुलर भोजपुरी एक्टर रवि किशन  की वेब सीरीज कंट्री माफिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। पाॅपुलर भोजपुरी एक्टर रवि किशन  की वेब सीरीज कंट्री माफिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।  उत्तर - प्रदेश और बिहार के शराब माफिया पर आधारित इस कहानी के लेखक संजय़ मासूम है जो अपनी लेखन कला का कौशल आश्रम जैसी वेब सीरीज में दिखा चुके हैं। जिनकी लेखनी को सभी के द्वारा सराहा गया है। 

कहानी  शुरू होते ही रफ्तार पकड़ लेती है और सभी किरदार सामने आ जाते है। इस वेब सीरीज के लीड रोल में रवि किशन और सौंदर्या है जो भाई बहन के किरदार में नजर आ रहें हैं। दोनों   भाई बहन  सिविल सेवा में जाकर देश की सेवा करने की चाह रखते हैं लेकिन समय का पहिया कुछ ऐसा घूमता है कि वे खुद ही कानून को हाथ में लेने को मजबूर हो जाते है। भाई का संस्कृत उच्चारण कमजोर है लेकिन फिर भी वह अपनी बहन को संस्कृत का श्लोक बोलकर ल्क्ष्य से न भटकने की सलाह देता है। इसके बाद मारकाट के सीन नजर आतें हैं।  वहीं कहानी में एक बाबा भी हैं जो राजनीति को अपने हाथों में रखतें हैं दर्शकों को वेब सिरीज देखते समय़ मिर्जापुर की य़ाद भी आ सकती है, क्योंकि माहौल  कुछ-कुछ मिर्जापुर से मेल खाता है। कुल मिलाकर बात करें यह सीरीज पूरी तरह रवि किशन की एक्टिंग पर ही टिकी हुई नजर आती है। कलाकारों की जल्दबाजी साफतौर से स्क्रीन पर नजर आती है। कुल मिलाकर बात करें तो  आजकल के मॉडर्न दर्शकों को अब इन विषय में ज्यादा रुचि नहीं रही है। उनकी पसंद पर खरा उतरनरे लिए कहानी कुछ हटकर होनी चाहिए। 

हाल ही में रवि किशन  ने एक  इंटरव्य़ूह में इस पर बात करते हुए कहा कि यह माफिया आधारित एक बेहद ही रोचक कहानी पर आधारित है जो दर्शको को खुद से जोड़ने में कामयाब होगी और वे इसे अपना खूुब सारा प्यार देंगे। वेब सिरीज की शूटिंग के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं कि मेरे ऑफस्क्रीन और ओनस्क्रीन का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। सेट के कास्ट और क्रू ने भी मेरा बहुत सहयोग किया। इनके साथ काम करने का अनुभव बहुत यादगार रहेगा। रवि किशन स्टारर इस वेब सिरीज को  जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

ravi kishansoundaryaOTT PlatformWebseries

loading...