main page

रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन, टूटे दिल से एक्टर बोले- 'बहुत कोशिश की पर बड़े भईया को नहीं बचा सका'

Updated 31 March, 2022 09:46:52 AM

एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर इस समय काफी तकलीफ में हैं। रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया है। एक्टर के भाई ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में दम तोड़ा है। रवि किशन ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर इस समय काफी तकलीफ में हैं। रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया है। एक्टर के भाई ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में दम तोड़ा है। रवि किशन ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka
रवि ने भाई रमेश की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा- 'दुःखद समाचार..!आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया है। बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। कोटि कोटि नमन। ओम शांति।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें रमेश 52 साल के थे और काफी समय से बीमार थे। उनका नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि रवि के बड़े भाई रमेश को कैंसर की बीमारी थी। इसके साथ ही उन्हें बीपी और किडनी की समस्या भी थी। खबर है कि रमेश का अंतिम संस्कार वाराणसी के गंगा घाट पर किया जाएगा।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ravi kishanselder brother ramesh shuklapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...