main page

रवि शास्त्री ने 'इनसाइड एज सीजन 3' में नए कप्तान वायु राघवन के साथ ज्ञान की बातें कीं शेयर

Updated 16 December, 2021 11:37:42 AM

देश के सबसे महान खेलों में से एक की कप्तानी का पद संभालना काफी दबावभरा हो सकता है। जैसा कि मुंबई मावेरिक्स के दिग्गज वायु राघवन ने ''इनसाइड एज'' के तीसरे सीज़न में टेस्ट क्रिकेट टीम के नए कप्तान के रूप में अपनी जगह बना ली है, इसलिए वे बेहद नर्वस लग रहे थे।

नई दिल्ली। देश के सबसे महान खेलों में से एक की कप्तानी का पद संभालना काफी दबावभरा हो सकता है। जैसा कि मुंबई मावेरिक्स के दिग्गज वायु राघवन ने 'इनसाइड एज' के तीसरे सीज़न में टेस्ट क्रिकेट टीम के नए कप्तान के रूप में अपनी जगह बना ली है, इसलिए वे बेहद नर्वस लग रहे थे। हालांकि, पूर्व कोच और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी, रवि शास्त्री को नए कप्तान की क्षमताओं पर काफी भरोसा है और ज्ञान के कुछ शब्द साझा करते हुए हमारे टफ प्लेयर्स पर विश्वास दिखाया है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Inside Edge (@insideedgeamazon)

करण अंशुमान द्वारा निर्मित, हिट शो के सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल नज़र आएंगे।

सीज़न 3 में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि 'खेल के पीछे का खेल' अधिक पेचीदा हो गया है। दर्शक दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इनसाइड एज सीज़न 3 के सभी दस एपिसोड को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।


Ravi ShastriVayu RaghavanInside Edge Season 3रवि शास्त्रीइनसाइड एज सीजन 3वायु राघवन
loading...