main page

भोजपुरी गानों में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा महंगा, यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा '100 चूहे खाकर बिल्ली चली हज को'

15 October, 2020 11:38:57 AM

भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों रवि किशन संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाने को लेकर चर्चा में हैं। ड्रग के बाद रवि किशन अब संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाने वाले हैं। एक्टर ने कहा वह संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे और सख्त कानून की मांग करेंगे। इस बात पर यूजर्स ने एक्टर को जमकर ट्रोल किया है।

मुंबई. भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों रवि किशन संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाने को लेकर चर्चा में हैं। ड्रग के बाद रवि किशन अब संसद में भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मुद्दा उठाने वाले हैं। एक्टर ने कहा वह संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे और सख्त कानून की मांग करेंगे। इस बात पर यूजर्स ने एक्टर को जमकर ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka
एक यूजर ने लिखा- ''भोजपुरी में अश्लीलता आपके ही दौर से शुरू हुई है। खुद तो आपने ऐसे-ऐसे गानों पर डांस किया है और अब संस्कारों की गंगोत्री बन रहे हैं।

दूसरे यूजर ने लिखा-एक ने लिखा है, 'वो राजा चटईया पे बड़ा मजा आए किसका गाना है भला, बताइए जरा?

Bollywood Tadka

एक ने कहा- आईना देखकर खुद के गानों पर भी एक टिप्पणी कर दीजिए।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा, '100 चूहे खाके बिल्ली चली हज को। कैसे लोग हैं पता नहीं।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है, यह व्यक्ति खुद कई सालों तक थर्ड ग्रेड की फिल्मों का हिस्सा रहा, जो कि बिल्कुल वल्गर थे और अचानक अब साधु बन गए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

कुछ यूजर ने तो रवि के पूरे गानों की लिस्ट ही भेज दी। यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बता दें रवि किशन ने कहा था-'कुछ लोग भोजपुरी गानों में अश्लीलता का इस्तेमाल कर भाषा की छवि धूमिल कर रहे हैं इसलिए अब वो इस मामले को संसद में उठाएंगे। भोजपुरी एक हजार साल पुरानी भाषा है और यह इसे 25 करोड़ लोग बोलते हैं। कुछ लोग भोजपुरी गानों में अश्लीलता का इस्तेमाल कर इस भाषा की छवि धूमिल कर रहे हैं। मैं इसके खिलाफ संसद में कड़े कानून की मांग करूंगा और विशेष रूप से भोजपुरी भाषा के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा करूंगा।' इससे पहले रवि किशन ने ड्रग मामले को संसद में उठाया था जिसपर बवाल मच गया था।

Bollywood Tadka


ravi kishanraiseissuevulgaritybhojpurisongstrolledusersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...