main page

करीना कपूर के शो ‘व्हाट वुमेन वांट' पर पहुंची रवीना टंडन, शेयर किया ट्वीट

Updated 20 October, 2019 02:24:05 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों रेडियो पर एक टॉक शो ‘व्हाट वुमेन वांट'' होस्ट कर रही है। इस शो पर करीना के पति सैफ अली खान, सास शर्मीला टैगोर के अलावा कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और तुषार कपूर आ चुके हैं। अब करीना के शो पर रवीना टंडन ने शिरकत की है...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों रेडियो पर एक टॉक शो ‘व्हाट वुमेन वांट' होस्ट कर रही है। इस शो पर करीना के पति सैफ अली खान, सास शर्मीला टैगोर के अलावा कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और तुषार कपूर आ चुके हैं। अब करीना के शो पर रवीना टंडन ने शिरकत की है। 
Bollywood Tadka
करीना से मुलाकात के बाद रवीना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखकर उनकी तारीफ की है। रवीना ने बताया कि करीना आज अपने करियर में कितना आगे बढ़ गई हैं और इससे उन्हें खुशी तथा गर्व महसूस हो रहा है। 
Bollywood Tadka
रवीना ने कहा कि करीना अब एक छोटी बच्ची, जो उनकी फिल्मों के सेट्स पर आया करती थीं, से बड़ी महिला बन गई हैं। इस खूबसूरत पोस्ट के साथ रवीना ने करीना के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की है। 

: Pawan Insha

kareena kapoorravina tondonbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...