main page

तेरी भाभी गाने में सारा का लुक देखकर फैंस का आया ऐसा Reaction

04 December, 2020 02:40:48 PM

सारा अली खान और वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ''कुली नंबर 1'' का पहला गाना रिलीज किया, जिसका नाम ''तेरी भाभी'' है। पुरी तरह से एनर्जेटिक मुव्स, उल्लेखनीय अभिव्यक्ति और गीत के 90 के अनुभव ने, विशेष रूप से सारा अली खान ने नेटीझन्स को प्रभावित किया है...

नई दिल्ली। सारा अली खान और वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' का पहला गाना रिलीज किया, जिसका नाम 'तेरी भाभी' है। पुरी तरह से एनर्जेटिक मुव्स, उल्लेखनीय अभिव्यक्ति और गीत के 90 के अनुभव ने, विशेष रूप से सारा अली खान ने नेटीझन्स को प्रभावित किया है। उनका एन्ट्री दृश्य जहां वह एक ट्रेन से उतर आती है, उनका वह प्यारा सा भारतीय अटायर, जो रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है।

देखें ट्वीट

इसे देखते हुए, दर्शक सारा के किरदार को फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, और वरुण के साथ उनकी केमिस्ट्री ने उन पर टूट पडने के लिए बेताब है। कुली नंबर 1' के अलावा, सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ अपनी अगली 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी।

25 दिसंबर होगी रिलीज
क्रिसमस की खुशी को बढ़ाते हुए अमेजन प्राइम वीडियो डेविड धवन की 45वीं फिल्म कुली नंबर 1 का वर्ल्ड प्रीमियर लेकर आ रहा है। बॉलीवुड की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को निर्देशित किया है डेविड धवन ने और इसके निर्माता हैं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख। इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी शामिल हैं। भारत और 200 देशों और सीमाओं में प्राइम सदस्य 25 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर कूली नं.1 का वर्ल्ड प्रीमियर स्ट्रीम कर सकते हैं।


Sara Ali KhanVarun DhawanCoolie No 1Teri Bhabhiसारा अली खानवरुण धवनतेरी भाभीकुली नंबर 1
loading...