main page

'काला चश्मा' सॉन्ग के लिए क्रेडिट नहीं मिलने पर छलका अमर अर्शी का दर्द...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 09 September, 2022 06:48:12 AM

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्खियों में हैं और इससे पहले उनका जमकर विरोध हो रहा है। उज्जैन में कपल के विरोध के बाद कई नेता और स्टार्स उनके सपोर्ट में आगे आए हैं और नफरत फैलाने वालों की लताड़ लगाई है। वहीं, 2018 का हिट सॉन्ग काला चश्मा गाने वा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्खियों में हैं और इससे पहले उनका जमकर विरोध हो रहा है। उज्जैन में कपल के विरोध के बाद कई नेता और स्टार्स उनके सपोर्ट में आगे आए हैं और नफरत फैलाने वालों की लताड़ लगाई है। वहीं, 2018 का हिट सॉन्ग काला चश्मा गाने वाले सिंगर अमर अर्शी को क्रेडिट नहीं मिलने पर दर्द छलका है। उन्होंने रैपर बादशाह पर सारा क्रेडिट लेने के आरोप लगाए हैं। तो एक तरफ हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म 'बबली बाउंसर' लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें टॉप पर रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की खास खबरों पर...
 

रणबीर-आलिया के सपोर्ट में उतरीं शिवसेना सांसद
एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्खियों में हैं और जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच बीते मंगलवार जब कपल महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे तो लोगों ने उनका कड़ा विरोध किया और दोनों स्टार दर्शन किए बिना ही वहां से लौट आए। इसके साथ ही उनकी ब्रह्मास्त्र के बायकॉट की मांग भी उठी। फिल्म के खिलाफ हो रही इस नफरत की राजनीति पर अब शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है और आलिया-रणबीर के समर्थन में ट्वीट किया है। 

 

'काला चश्मा' सॉन्ग को लेकर छलका अमर अर्शी का दर्द 

साल 2018 में आया फिल्म बार बार देखो का गाना काला चश्मा काफी काफी हुआ था। हालांकि, अब भी ये सॉन्ग डीजे पार्टी पर काफी हिट रहता है। इस गाने को कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया था और इसने सिंगर अमर अर्शी ने गाया था। वहीं अब गाने के 4 साल बाद सिंगर का  दर्द छलका है और उन्हें इसे लेकर हुए उनके साथ अन्याय पर बात की है।

 

 करण जौहर ने की इलियाना संग कैटरीना के भाई के अफेयर की पुष्टि! 


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को लेकर खबरें आई थीं कि वह पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को डेट कर रहे हैं। करण जौहर ने आखिरकार अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' के दौरान इस बात की पुष्टि कर दी है। वहीं कैटरीना कैफ ने इस बात पर क्या प्रतिक्रिया दी, आइए जानते हैं...

 

रणबीर-आलिया के खिलाफ हुए उज्जैन विरोध पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते कुछ दिनों से दो कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तो उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जिसका दोनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, बीते मंगलवार वह उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जहां गुस्साए लोगों ने उनका जमकर विरोध किया और उन्हें दर्शन नहीं करने दिए। अब सोशल मीडिया पर लगातार दोनों के हो रहे विरोध को लेकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

सगाई से पहले इस दर्द से गुजर रही हैं कृष्णा मुखर्जी


टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी 8 सितंबर को सगाई करने जा रही है। हालांकि, इससे पहले वह किसी प्रॉब्लम से गुजर रही हैं, जिसका दर्द हा ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। बॉडी को लेकर इस प्रॉब्लम से एक्ट्रेस काफी उदास है। 

 

उज्जैन में रणबीर-आलिया का विरोध करने वालों को सोना महापात्रा ने सुनाई खरी-खोटी

9 सितंबर को रिलीज होने जा रही ब्रह्मास्त्र को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, रिलीज से पहले उनकी फिल्म के बायकॉट की मांग भी उठ रही है। इतना ही नहीं, मंगलवार को महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे लोगों ने कपल का जबरदस्त विरोध किया और उन्हें वहां से दर्शन के बिना ही लौटना पड़ा। ऐसे में लोगों के विरोध का सामना कर रहे आलिया-रणबीर के समर्थन में सिंगर सोना मोहापात्रा आगे आई हैं।

 

Babli Bouncer: लेडी बाउंसर बनकर छाईं तमन्ना

तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'बबली बाउंसर' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिनमें तमन्ना का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म में तमन्ना एक देसी पहलवान का किरदार में निभा रही हैं, जो सड़कों पर गुंडों को पीटती नजर आ रही हैं। वहीं तमन्ना का बाउंसर वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर को रिलीज हुए तीन दिन हुए हैं। वहीं महज तीन दिनों के भीतर ट्रेलर को करीब 10 मिलियन व्यूज मिले हैं।   

 

 

देबीना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर ट्रोल करने वालों को गुरमीत का जवाब
 

टीवी मशहूर कपल गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। जब कपल ने अपनी दूसरी बार पेरेंट्स बनने की घोषणा की तो बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद ही दूसरा कंसीव करने को लेकर लोगों ने उन पर खूब सवाल उठाए। हालांकि, देबीना ट्रोल करने वालों को लाइव सैशन में जवाब दे चुकी हैं। वहीं अब गुरमीत चौधरी ने भी ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...