main page

MMS लीक मामले में सोनू सूद की प्रतिक्रिया..महाराष्ट्र की कविता चावला बनी KBC 14 की पहली करोड़पति..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 19 September, 2022 06:23:37 AM

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली 60 छात्राओं के MMS लीक मामले को लेकर मची हलचल के बीच एक्टर सोनू सूद ने अपने फैंस से खास अपील की है। एक्टर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बहनों के साथ खड़े होने की अपील की है। तो वहीं एक्टर अमिताभ बच्चन के फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को अपने इस सी

बॉलीवुड तड़का टीम. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली 60 छात्राओं के MMS लीक मामले को लेकर मची हलचल के बीच एक्टर सोनू सूद ने अपने फैंस से खास अपील की है। एक्टर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बहनों के साथ खड़े होने की अपील की है। तो वहीं एक्टर अमिताभ बच्चन के फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को अपने इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट मिल चुकी है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर की कविता चावला एक करोड़ रुपए की धनराशि जीत कर ये रिकॉर्ड कायम किया है। मनोरंजन जगत में ऐसी ही कई खबरें आज टॉप पर रहीं, तो आइए डालते हैं एक नजर...
 

 

 महाराष्ट्र की हाउसवाइफ कविता चावला बनी KBC 14 की पहली करोड़पति

 

 

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को अपने इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट मिल चुकी है। ये महिला कंटेस्टेंट हैं जो कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वाली हाउसवाइफ कविता चावला हैं। हाउसवाइफ कविता चावला ने एक करोड़ रुपए की धनराशि जीत कर ये रिकॉर्ड कायम किया है।  कविता साल 2000 से ही इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन उनका यह सपना 21 साल 10 महीने बाद पूरा हुआ है।  

 

लालू प्रसाद यादव से मिले मनोज बाजपेयी

 

बाॅलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिले।  मुलाकात लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव के घर पर चाय भी पी और काफी देर बातचीत की। इस मुलाकात की तस्वीरें लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 अब 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग में जुड़ा नोरा फतेही के जीजा का नाम

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने तलब किया गया था। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की तरह ही उनसे भी पिंकी ईरानी के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। EOW ने गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की।  वहीं अब इस मामले में नोरा के जीजा का नाम भी सामने आया है। ऐसे में नोरा के जीजा महबूब उर्फ बॉबी खान से भी पूछताछ की गई है,जिसमें पता चला है कि बॉबी खान को सुकेश से 65 लाख की BMW गिफ्ट में मिली थी।  

 

 

'बाहुबली' प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन!

बी-टाउन के गलियारों से हर रोज नए बनते-बिगड़ते रिश्तों की खबर सामने आती रहती है। ऐसा कई बार हुआ है जब फिल्म में साथ काम करते वक्त हीरो और हीरोइन करीब आ जाते हैं। जहां कई कपल्स का रिश्ता कुछ सालों बाद खत्म हो जाता है। वहीं कुछ ने आगे बढ़कर शादी भी की। वहीं अब एक और स्टार जोड़ी का नाम जुड़ गया है जिसे सेट पर प्यार हुआ। ये स्टार और कोई नहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास और बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हैं।  फिल्म 'आदिपुरुष' में साथ काम कर रहे एक्टर प्रभास  और कृति सेनन के बीच का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ रहा है। ये खबर सामने आते ही फैंस इस रूमर्ड कपल को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

 

ठग सुकेश संग नाम जुड़ने की अटकलों पर चाहत खन्ना ने दी प्रतिक्रिया 

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जहां जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ जारी है, वहीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और निक्की तंबोली भी जांच के दायरे में हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों एक्ट्रेसेस तिहाड़ जेल में सुकेश से मिली थीं। इसी बीच अब चाहत ने इन सब अटकलों पर प्रतिक्रिया दी है।

 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद की अपील 

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली 60 छात्राओं के निजी वीडियो लीक मामले के बाद देश में हलचल मच गई है। शनिवार रात छात्राओं ने इसके खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर एक्टर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और लड़कियों की लीक वीडियो को वायरल न करने की भी अपील की है।

 

4 साल में ही टूटी राखी सावंत के एक्स BF की शादी 


एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी के जाने माने एक्टर अभिषेक अवस्थी की शादीशुदा जिंदगी तबाह हो गई है। एक्टर की चार साल पुरानी शादी अब टूट गई है। अभिषेक अवस्थी ने साल 2018 में शेफ अंकिता गोस्वामी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन दोनों अलग हो गए हैं। दोनों डेढ़ साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे।

 

'ब्रह्मास्त्र' की सफलता से बेहद खुश हैं डायरेक्टर अयान मुखर्जी 
 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से अयान मुखर्जी बेहद खुश हैं। उन्होंने हाल ही में मूवी की सफलता पर अपनी खुशी जाहिर की है। अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है और उन्होंने ब्रॉड ऑडियंस के लिए फिल्म को बनाया था।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainmentBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...