main page

नेहा कक्कड़ का फाल्गुनी पाठक को जवाब! राजू श्रीवास्तव के निधन पर बेटी अंतरा ने बयां किया दर्द..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 26 September, 2022 06:40:40 AM

90 के दशक के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर सिंगर नेहा कक्कड़ खूब ट्रोल हो रही हैं। सिंगर फाल्गुनी पाठक ने उन्हें इसके लिए काफी भला बुरा कहा और यूजर्स भी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। इन सब के बीच अब नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर कर इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। वहीं काॅमेडिय

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशक के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर सिंगर नेहा कक्कड़ खूब ट्रोल हो रही हैं। सिंगर फाल्गुनी पाठक ने उन्हें इसके लिए काफी भला बुरा कहा और यूजर्स भी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। इन सब के बीच अब नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर कर इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। वहीं काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता के निधन पर अपना दर्द बयां किया है और हॉस्पिटल में बीते राजू के दिनों के बारे में खुलासा किया। तो एक तरफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप न्यूज पर...


 

नेहा कक्कड़ का फाल्गुनी पाठक को जवाब! 

बाॅलीवुड की दमदार सिंगर नेहा कक्कड़ म्यूजिक इंडस्ट्री का वो नाम बन चुकी हैं जिनके बारे में शायद ही किसी को कुछ बताने की जरुरत है।उन्होंने कम समय में जो दौलत और शोहरत हासिल की है वो हर किसी को नसीब नहीं होती है। हांलाकि कामयाबी के दौर में वो अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। ऐसा ही कुछ 90 के दशक के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन के रिलीज होने के बाद हुआ। यूजर्स 'मैंने पायल है छनकाई' के रीमेक पर नेहा को काफी भला-बुरा कह रहे हैं। यहां तक कि फाल्गुनी पाठक ने भी उन्हें बिना कुछ कहे बहुत बोल दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उनके बस में होता तो वह लीगल एक्शन लेती। वहीं अब नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर कर इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

 


बेहद खराब थी राजू श्रीवास्तव की हालत,दर्द बयां कर बेटी अंतरा बोलीं-'पापा हॉस्पिटल में एक शब्द तक नहीं बोले थे'

21 सितंबर की सुबह एक ऐसी खबर सुनने को मिली जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया। खबर थी कि काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। दुनिया भर को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव हमेशा के लिए शांत हो गया। 41 दिन तक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद कॉमेडियन ने 21 सितंबर को आखिरी सांस ली। अब कॉमेडियन के गुजरने के बाद उनकी बेटी अंतरा ने हॉस्पिटल में बीते राजू के दिनों के बारे में खुलासा किया। अंतरा ने हॉस्पिटल के दिनों को याद करते हुए कहा-पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे।

 

'हीरोपंती 2' के फ्लाॅप होने पर टाइगर श्राॅफ का बयान 

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्राॅफ ने फैंस के साथ #ASK सेशन रखा। इस सेशन के जरिए उन्होंने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए। ऐसे में एक फैन ने टाइगर से हीरोपंती 2 को लेकर सवाल किया जिसका एक्टर ने बहुत ही सीधा और सच्चा जवाब दिया जो फैंस को काफी पसंद आया।  एक फैन ने पूछा- 'हीरोपंती 2 करके कैसा लगा?' इस पर टाइगर ने कहा-'रिलीज होने से पहले बड़ा मजा आया, रिलीज के बाद L लग गए।'

 

 

जारी है अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का विरोध 


एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही संकट में आ गई हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और जौनपुर की एक अदालत में धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब राजस्थान में कायस्थ समाज ने फिल्म के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

 

हेमा मालिनी के चुनावी बयान पर राखी सावंत की प्रतिक्रिया

मशहूर एक्ट्रेस और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी शनिवार को एक्ट्रेसेस के बयान लड़ने पर बयान देकर सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिन जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि कंगना रनौत मथुरा से सांसद का चुनाव लड़ सकती हैं, तो इसपर उन्होंने कहा कि ‘कल राखी सावंत को भी भेज देंगे वो भी बन जाएंगी’। अब उनके इस बयान पर राखी सावंत ने तंज भरा रिएक्शन दिया है।

 

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का फर्स्ट लुक आउट 
 

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बॉलीवुड के बाद अब वह जल्द ही हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराने वाली हैं। जल्द ही आलिया हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक आउट हुआ है। फिल्म का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं।

 

BB16: सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा फैन है 'बिग बॉस 16' का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है। फैंस इसमें नजर आने वाले कंटेस्टेंट को जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच शो में नजर आने वाले एक कंटेस्टेंट के चेहरे से पर्दा उठ गया है। मेकर्स ने 16वें सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, जिनसे हिंट मिल गया है कि फर्स्ट कन्फर्म कंटेस्टेंट कौन है। 

 

सर्वपितृ अमावस्या पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पूर्वजों को किया याद 


बॉलीवुड तड़का टीम. आज सर्वपितृ अमावस्या है जो पूर्वजों को समर्पित होती है। हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सर्व पितृ अमावस्या के दिन श्राद्ध पक्ष की आखिरी तिथि होती है, भक्त विभिन्न श्राद्धों का पालन करते हैं। पितृ पक्ष में पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए श्राद्ध और पिंडदान का कार्य किया जाता है। मान्यता है इससे पूर्वजों का आशीर्वाद परिवार सहित आने वाली पीढ़ियों को भी प्राप्त होता हैं। ऐसे में सर्वपितृ अमावस्या पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पूर्वजों को याद करती नजर आ रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है, जो फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

 

बेटी नितारा के 10वें बर्थडे पर अक्षय कुमार का खास पोस्ट 


बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार हीरो होने के साथ ही एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने परिवार की खुशियों का खूब ख्याल रखते हैं। अक्षय अपनी 10 साल की बेटी नितारा को बेहद प्यार करते हैं और उसकी खुशी के लिए अक्सर हर तरह के प्रयास करते नजर आते हैं। आज एक्टर की बेटी  पूरे 10 साल की हो गई है। बेटी के जन्मदिन पर अक्षय ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर खास नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainmentBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...