main page

साजिद खान के खिलाफ शर्लिन ने दर्ज कराई शिकायत, वैशाली ठक्कर का आरोपी राहुल गिरफ्तार..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 21 October, 2022 07:21:57 AM

फिल्ममेकर और साजिद खान के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि मी टू के आरोपी साजिद को बिग बॉस 16 के घर से बाहर किया जाए। वहीं, 16 अक्टूबर सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के मामले का आरोपी पुलिस के हाथ लग गया है। इंदौर

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर और साजिद खान के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि मी टू के आरोपी साजिद को बिग बॉस 16 के घर से बाहर किया जाए। वहीं, 16 अक्टूबर सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के मामले का आरोपी पुलिस के हाथ लग गया है। इंदौर पुलिस ने वैशाली के दोषी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। तो एक तरफ रमेश तौरान के दीवाली बैश में बी-टाउन सेलेब्स खूब जलवा दिखाते नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐसे में आइए डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की आज की टॉप न्यूज पर..

 

साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई शिकायत 
 

फिल्ममेकर साजिद खान इन दिनों बिग बॉस में अपनी मौजूदगी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मीटू के आरोपी साजिद को लगातार शो से बाहर करने की मांग उठ रही है। कई एक्ट्रेस भी फिल्ममेकर को लेकर बड़े खुलासे कर उन्हें बिग बॉस 16 के घर से निकालने की गुहार लगा चुकी हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची। इस दौरान उन्होंने साजिद को शो से बाहर करने की मांग भी की।


 वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले का आरोपी राहुल नवलानी इंदौर में गिरफ्तार 

 

16 अक्टूबर को ये रिश्ता क्या कहलाता है 2 फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कहते हुए अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गई, जिसमें उनकी मौत के आरोपियों का खुलासा हुआ। सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल नवलानी ने उन्हें मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसे हाल ही में पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है।

 

 रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में विक्की-कैटरीना का जलवा
 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। कोई इवेंट, वेडिंग हो या कोई सेलिब्रेशन.. दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। इसी बीच बुधवार रात कपल को रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने लुक से लोगों का दिल जीतते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

38 वर्षीय दोस्त के निधन से टूटे राहुल वैद्य
 

‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य इस वक्त बेहद तकलीफ में हैं। सिंगर के दोस्त सनी का हाल ही में निधन हो गया है, जिससे राहुल बेहद टूट गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दोस्त को खोने का दर्द बयां किया है। सिंगर के इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं।

 

6 महीने का हुआ काजल अग्रवाल का लाडला
 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल, 2022 को पति गौतम किचलू के बेटे नील को जन्म दिया था। जिंदगी में बेटे के आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। यूं तो काजल-गौतम अपने नील के हर दिन को किसी खास मौके की तरह मनाते हैं, लेकिन आज कपल का लाडला पूरे 6 महीने का हो गया है तो ऐसे में पेरेंट्स की खुशी कुछ और ही है। बेटे के 6 महीने पूरे होने पर काजल ने खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

रमेश तौरानी के दीवाली बैश में बी-टाउन स्टार्स की महफिल
 

रोशनी के त्योहार दीवाली को अभी 3 दिन बाकी है, लेकिन इससे पहले ही लोगों में खूब उल्लास देखने को मिल रहा है। खासकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में. फिल्म स्टार घर पर पार्टी होस्ट कर प्री-दीवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच बुधवार रात मशहूर प्रोड्यूसर रमेश तौरान ने अपने घर दीवाली पार्टी होस्ट की, जहां बी-टाउन स्टार्स ने शानदार अंदाज में एंट्री मारी। अब पार्टी में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

नई गर्लफ्रेंड संग किम के एक्स हस्बैंड की रोमांटिक डिनर डेट
 
 

एक्ट्रेस किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से जी रहे हैं। किम के एक्स हस्बैंड ने नए प्यार की एंट्री हो गई है। बीते बुधवार कान्ये को बेवर्ली हिल्स में गर्लफ्रेंड जुलियाना नालू के साथ नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

वैशाली ठक्कर की मौत से गुस्से में मुकेश खन्ना 

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 30 साल की उम्र में वैशाली की मौत की खबर से सभी के होश उड़ गए। टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। वैशाली की मौत से दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना काफी गुस्से में हैं और उन्होंने लगातार बढ़ रहे एक्टर्स के सुसाइड केसेज पर बात की खुलकर बात की।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainmentBollywood NewsHollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...