main page

पापा बने डायरेक्टर अली अब्बास जफर..प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं राजू श्रीवास्तव की पत्नी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 27 September, 2022 06:29:00 AM

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की खुशियां सातवें आसमान पर हैं। अली की पत्नी एलिसिया जफर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता बनकर अली अब्बास बेहद खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को खुद यह गुड न्यूज दी है। वहीं 25 सितंबर को होस्ट राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट से सामने आए उनकी पत

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की खुशियां सातवें आसमान पर हैं। अली की पत्नी एलिसिया जफर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता बनकर अली अब्बास बेहद खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को खुद यह गुड न्यूज दी है। वहीं 25 सितंबर को होस्ट राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट से सामने आए उनकी पत्नी शिखा के वीडियो ने एक बार फिर सबका दिल तोड़ दिया। पति को याद कर रोती शिखा को देख फैंस की भी आंखे भर आईं। तो एक तरफ तुषार कालिया 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने और हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा ने DID सुपर मॉम की ट्रॉफी अपने नाम की, जिस पर फैंस उन्हें बधाइयां देते नजर आए। मनोरंजन जगत की ऐसी ही अन्य टॉप खबरें पढ़ने के लिए आइए डालते हैं एक नजर इस पैकेज पर...

 

पापा बने डायरेक्टर अली अब्बास जफर, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। अली की पत्नी एलिसिया जफर ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता बनकर अली अब्बास की खुशी सातवें आसमान पर है और उन्होंने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।
 

राजू श्रीवास्तव की शोक सभा में शामिल हुए इंडस्ट्री के कई सितारे 
 

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन से पूरे देश को बड़ा सदमा लगा। वहीं निधन के 4 दिनों बाद 25 सितंबर को दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना सभा का आयोजित की गई, जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची।

 

'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने तुषार कालिया 


रविवार (26 सितंबर) को फिल्म सिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कोरियोग्राफर तुषार  कालिया ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपए कैश और एक ब्रांड न्यू कार भी गिफ्ट में मिली। शो के विनर बने रोहित की ट्रॉफी लिए की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


प्रेयर मीट में फफक-फफक कर रो पड़ीं राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा 

दुनिया को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हंसाने वाले गजोधर भैया यानी राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को सबको रुलाकर चले गए। 22 सितंबर को राजू का दिल्ली के निगमबोध शमशान में अंतिम संस्कार किया गया और बीते  रविवार उनके लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया गया, गया फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे और उनके दोस्त उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं इस दौरान राजू का परिवार बेहद टूटा हुआ नजर आया और रोती हुई पत्नी शिखा की हालत भी देखे नहीं देखे जा रही थी। प्रेयर मीट से हाल ही में शिखा का एक वीडियो सामने आया है, जो सबका दिल तोड़ रहा है।

 

हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा ने जीती DID सुपर मॉम की ट्रॉफी


25 सितंबर को टीवी रियलिटी शो DID सुपर मॉम्स सीजन 3 का भी फिनाले था, जिसमें वर्षा बुमरा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा वर्षा को 5 लाख रुपए प्राइज मनी भी इनाम में मिली। इसके साथ ही स्पॉन्सर्स की तरफ उन्हें 2.5 लाख का चेक भी मिला।

 

200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में जैकलीन को बड़ी राहत 

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है।  कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचकले पर जैकलीन को जमानत दी है। 

 

जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहे मशहूर कॉमेडियन के इलाज के लिए धनुष और विजय सेतुपति ने दी 1-1 लाख की मदद

कॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन बोंडा मणि दोनों किडनी खराब होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। ऐसे मुसीबत के समय में सुपरस्टार धनुष उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।  


नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की लड़ाई में कूदीं सोना महापात्रा 

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों 'मैंने पायल है छनकाई' के रिक्रिएटेड वर्जन को लेकर काफी मुश्किलों में हैं। इस गाने को लेकर नेहा को खूब ट्रोल किया जा रहा था। वहीं गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक इसे लेकर नेहा कक्कड़ से नाराजगी जताई थी। वहीं अब नेहा कक्कड़ के इस मामले में अब सिंगर सोना महापात्रा भी कूद पड़ी हैं। नेहा के इस सॉन्ग को लेकर सोना नेम्यूजिक इंडस्ट्री पर क्रिटिविटी खराब करने के आरोप लगाए हैं।


पॉपुलर स्टार आयुष शर्मा ने एक नोबल कॉज के लिए बढ़ाया हाथ

आयुष शर्मा न सिर्फ बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टार हैं, बल्कि देश भर में उन्हें बड़े पैमाने पर प्यार और पसंद किया जाता है। ऐसे में एक नोबल कॉज में हिस्सा लेते हुए एक्टर ने अपनी एक औऱ खूबसूरत साइड पेश की है। आयुष स्पेशल चैरिटी इवेंट 'पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी' के दूसरे सीज़न में सेक्स वर्कर्स के समर्थन में खड़े हुए और उनके अधिकारों और सम्मान की वकालत करते हुए नजर आए।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में हॉलीवुड स्टार्स भी होंगे शामिल

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं क्योंकि अभिनेता जल्द ही अपना जश्न शुरू करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं। चर्चा यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में आमंत्रित लोगों में अली फजल के सह-अभिनेता और हॉलीवुड के दोस्त भी शामिल हैं। विक्टोरिया एंड अब्दुल अली के सह-अभिनेता और महान डेम जूडी डेंच को आमंत्रित किया गया है और इसी तरह जेरार्ड बटलर को भी आमंत्रित किया गया है, जो अली की आगामी हॉलीवुड फिल्म कंधार में सह-कलाकार हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainmentBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...