main page

मैन ऑफ मासेस Junior NTR के बर्थडे पर पढ़े उनके 5 इन्स्पाइरिंग क्वोट्स

Updated 20 May, 2023 01:23:22 PM

जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन को दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों के बीच एक त्योहार की तरह मनाया जा रहा है। एनटीआर जूनियर न केवल एक महान कलाकार हैं बल्कि एक प्रसिद्ध वक्ता भी हैं। अत्यधिक वाक्पटु होने के नाते, काम, जीवन, प्रेम और बहुत कुछ पर उनकी राय हमेशा बहुत प्रभावशाली और प्रेरणादायक रही है। विश्व स्तर पर प्रशंसित वक्ता, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने अपने जीवन में कुछ महान ऊंचाइयों को देखा है, फिर भी वह उद्योग के सबसे जमीनी सुपरस्टारों में से एक बने हुए हैं।

 

आज उनके जन्मदिन पर, यहां मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के 5 सर्वश्रेष्ठ उद्धरण हैं जो साबित करते हैं कि वह कई शब्दों के व्यक्ति हैं। 

 

1. ऑस्कर रेड कार्पेट पर
अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में ऑस्कर रेड कार्पेट पर कदम रखा और भारत को गौरवान्वित किया। उन्होंने टाइगर मोटिफ के साथ एक काले रंग की पोशाक का चयन किया और सभी चीजें भयंकर दिखीं। वहां मौजूद, उन्होंने कहा, "भारतीय फिल्म उद्योग से एक अभिनेता के रूप में रेड कार्पेट पर नहीं चल रहा हूं, मैं एक भारतीय के रूप में चलने जा रहा हूं"।


2. पिछली असफलताओं पर
कई लोगों के लिए, ऐसा लग सकता है कि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के लिए यह सब आसान था, लेकिन यह सच नहीं है। अभिनेता ने अपने करियर में बाधाओं और असफलताओं का सामना किया और एक सच्चे ब्लू फिल्म स्टार की तरह इससे ऊपर उठे। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने एक बार कहा था, “कल इतिहास है, आने वाला कल एक रहस्य है, लेकिन आज एक उपहार है। इसी वजह से यह वर्तमान कहलाता है"


3. कम उम्र में ही शोहरत संभालने पर
मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने अपने अभिनय की शुरुआत 8 साल की छोटी उम्र में की थी। वह 1991 के तेलुगु भाषा के ऐतिहासिक नाटक, "ब्रह्मर्षि विश्वामित्र" में एक बाल कलाकार थे। आखिरकार, उन्होंने 2001 में तेलुगु भाषा की आने वाली एक्शन फिल्म स्टूडेंट नंबर 1 के साथ अपना एडल्ट डेब्यू किया। फिल्म हिट रही और तब से, स्टार के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, अभिनेता को अपने लंबे करियर में उतार-चढ़ाव का भी सामना करना पड़ा, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे करियर में उस समय मेरा कोई नियंत्रण नहीं था, लेकिन मुझे पता था कि मैं वापसी करूंगा और फिर से वही गलतियां नहीं करूंगा। ग्रह पर सबसे कठिन काम में प्रसिद्धि को संभालना ”


4. उनकी पारिवारिक विरासत पर
लोकप्रिय नंदामुरी खानदान की तीसरी पीढ़ी के स्टार, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने बहुत ही शानदार ढंग से अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाया है। अभिनेता ने अक्सर उल्लेख किया है कि उनकी पारिवारिक विरासत ने उन्हें अपने करियर में जमीन से जोड़े रखा और उनका मार्गदर्शन किया। उसी पर खुलते हुए, उन्होंने कहा था, “मुझे उस विरासत को आगे बढ़ाने (आगे) करने का अवसर दिया गया है जिसके साथ लोग मुझे जोड़ते हैं; अगर मुझे यह पसंद नहीं है तो भी मैं इससे बच नहीं सकता। मुझे जो दिया गया है, उसे आगे बढ़ाने में मुझे गर्व है।”


5. किसी सितारे की उपाधि प्राप्त करने पर
मैन ऑफ मासेस के नाम से मशहूर एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है और उन्हें दर्शकों से हमेशा अपार प्यार और सम्मान मिला है। एक स्टार का खिताब हासिल करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बार कहा था, "आप इसके लिए योजना नहीं बना सकते, आप एक अच्छे अभिनेता बन सकते हैं, लेकिन एक स्टार होना एक अच्छे अभिनेता होने का उप-उत्पाद है"

Content Editor: kahkasha

Junior NTRJunior NTR BirthdayJunior NTR QuotesJunior NTR FIlmsJunior NTR CarrierEntertainment News

loading...