main page

शादी पर ट्रोल करने वालों पर बरसीं देवोलीना, 'अवतार 2' देखने पहुंचे शख्स की सिनेमाघर में मौत, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 19 December, 2022 06:52:35 AM

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार 2' जहां लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, वहीं एक शख्स के लिए यह फिल्म जान की दुश्मन बन गई।  सिनेमाघर में 'अवतार 2' देख रहे एक शख्स की ओवर एक्साइटेड होने के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। वहीं, शाहनवाज शेख संग शादी के बाद ट्रोल करने वालों की  देवोलीना भट्टाच

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार 2' जहां लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, वहीं एक शख्स के लिए यह फिल्म जान की दुश्मन बन गई।  सिनेमाघर में 'अवतार 2' देख रहे एक शख्स की ओवर एक्साइटेड होने के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। वहीं, शाहनवाज शेख संग शादी के बाद ट्रोल करने वालों की  देवोलीना भट्टाचार्जी ने क्लास लगाई है। दो ट्वीट कर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

'अवतार 2' देखने पहुंचे शख्स की सिनेमाघर में मौत
 

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार 2' (Avatar The Way Of Water) इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं एक दर्शक के लिए अवतार 2 जान की दुश्मन बन गई। सिनेमाघर में फिल्म देख रहे दर्शक की ओवर एक्साइटेड होने के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। व्यक्ति की मौत से थिएटर का माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया।

 

भाई की सगाई में ढोल की थाप पर जमकर नाचीं शनाया कपूर

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है, लेकिन अभी से ही उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। शनाया कभी भी अपने लुक और अंदाज से फैंस को प्रभावित करने में विफल नहीं होतीं। हाल ही में एक बार फिर वह अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी में अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतती नजर आईं। सगाई से शनाया के वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

दोनों बेटियों संग नए घर में शिफ्ट हुए गुरमीत-देबिना 

टीवी कपल देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी दो बेटियों के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। एक ही साल में दो बच्चियों का स्वागत करने के बाद कपल ने मुंबई में एक लग्जरी घर भी खरीदा, जिसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिनों पहले ही दी थी और बताया था कि उनके घर का अभी कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है। वहीं, अब काम कंप्लीट होने पर कपल ने बेटियों संग नए घर में प्रवेश कर लिया है। दोनों ने पूजा अर्चना के साथ अपने नए घर में कदम रखा, जिसका वीडियो देबिना ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

 

 

मैनेजर की शादी में शहनाज गिल ने गिराईं हुस्न की बिजलियां 
 

एक्ट्रेस शहनाज गिल का हर अंदाज निराला होता है। वह जहां भी जाती हैं, अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में वह सेलिब्रिटी मैनेजर हिना लाड की शादी में पहुंची, जहां उन्होंने अपने लुक और डांस से सबका दिल जीत लिया। शादी से शहनाज का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शाहनवाज संग शादी के बाद ट्रोल करने वालों पर बरसीं देवोलीना
 

टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत की है। एक्ट्रेस 14 दिसंबर को जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और यूजर्स एक्ट्रेस को इंटर-रिलिजन शादी करने पर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों की ट्रोलिंग से तंग आकर अब देवोलीना ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

सबके सामने अंकित ने बयां किया हाल-ए-दिल, सुनकर शर्म से लाल हुईं प्रियंका
 

बिग बॉस 16 आए दिन मजेदार होता जा रहा है। बिग बॉस का बीती रात का एपिसोड काफी मजेदार रहा। शनिवार को फिल्म सर्कस की टीम निर्देशक रोहित शेट्टी, एक्टर रणवीर सिंह और वरुण शर्मा बिग बॉस हाउस पहुंचे और घरवालों के साथ खूब मौज मस्ती की।

 

क्रिसमस से पहले लाडली मालती संग ट्रिप पर निकलीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था, जिसके साथ वह इन दिनों पैरेंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी के हर पल को खास बनाने की कोशिश में जुटा रहता है। इसी बीच अब प्रियंका बेटी मालती के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 

अभिषेक बच्चन की टीम की जीत पर खुशी से झूमी ऐश्वर्या राय
 

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम ने प्रो कबड्डी सीजन 9 का खिताब जीत लिया है। टीम की जीत के जश्न में अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुए, जहां तीनों ने खूब जश्न मनाया और जीत की ट्रॉफी भी फ्लॉन्ट की। वहीं, ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

पति शाहनवाज के नाम देवोलीना का 'थैंक यू' नोट
 

टीवी की 'गोपी बहू' यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर नई जिंदगी की शुरुआत की है। एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सीक्रेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने पति को फैंस से मिलवाया। हालांकि, शाहनवाज के मुस्लिम होने की वजह से लोग एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है। इसी बीच एक नया पोस्ट शेयर कर देवोलीना ने अपने पति के लिए थैंक्यू नोट लिखा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsdevoleena-bhattacharjeeAvatar 2entertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...